जहरीली शराब से लोगों की मौत के मामले पर सपा ने दिया बड़ा बयान, कहा- मदहोश सरकार को नहीं....

जहरीली शराब से लोगों की मौत के मामले पर सपा ने दिया बड़ा बयान, कहा- मदहोश सरकार को नहीं....
Akhilesh Yogi

Abhishek Gupta | Updated: 28 May 2019, 04:27:40 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

जहरीली शराब पीने में हुई मौत के मामले ने बाराबंकी समेत पूरे यूपी को एक बार फिर हिला कर रख दिया है।

लखनऊ. जहरीली शराब पीने में हुई मौत के मामले ने बाराबंकी समेत पूरे यूपी को एक बार फिर हिला कर रख दिया है। पिछले ही वर्ष जनवरी में बाराबंकी के देवा में ऐसा ही मामला सामने आया था जिसमें 11 की मौत हो गई थी। एक साल बाद फिर जहरीली शराब ने अभी तक 12 लोगों की जान ले ली है, जिससे साफ प्रतीत होता है कि पुलिस और प्रशासन ने पूर्व में हुई घटना से कोई सबक नहीं लिया है। इन्हीं की मिलीभगत से जहरीली शराब का करोबार फल फूल रहा है। सीएम योगी ने कार्रवाई के निर्देश दे दिए हैं, वहीं डीजीपी ओपी सिंह के निर्देश पर कई अफसर नपे हैं। मामले की जांच जारी है। इसी बीच समाजवादी पार्टी ने भी सरकार को घेरा है।

येे भी पढ़ें- यूपी की 11 सीटों पर फिर से होगा चुनाव, जानिए कौन सी हैं वह सीटें

सपा ने कहा यह-

समाजवादी पार्टी के अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि सत्ता के जश्न में डूबी मदहोश सरकार को नहीं प्रदेशवासियों के जान की परवाह! बाराबंकी में जहरीली शराब पीने से 12 लोगों की मौत लापरवाही एवं शराब मफ़ियाओं से मिलीभगत का दुष्परिणाम है। वहीं सपा एमएलसी सुनील सिंह यादव ने कहा कि योगीराज में कुशीनगर, कानपुर देहात, सहारनपुर से लेकर दर्जनों जगह पहले भी ऐसी दर्दनाक घटनाएं हो चुकी हैं, फिर भी नियंत्रण नहीं? मौत के सौदागरों को सत्ता का सरंक्षण जनता के साथ धोखा नहीं तो क्या है?

यह लोग निलंबित-

सीएम योगी ने मरने वालों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं। वहीं डीएम और एसपी को मेडिकल सुविधाएं उपलब्ध करवाने के निर्देश के साथ ही प्रमुख सचिव को जांच के आदेश भी दिए हैं। मामले में 3 हेड कांस्टेबल 5 कांस्टेबल के साथ ही डीईओ बाराबंकी शिव नारायण दूबे, आबकारी निरीक्षक रामतीरथ मौर्य निलंबित किए गए हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned