scriptसिद्धार्थ मल्होत्रा के पास है महंगी बाइक्स और कार का कलेक्शन, जानें क्या है खासियत | Siddharth Malhotra Luxury Car And Bike Collection | Patrika News

सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास है महंगी बाइक्स और कार का कलेक्शन, जानें क्या है खासियत

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2020 11:12:05 am

Submitted by:

Vineet Singh

सिद्धार्थ मल्होत्रा के लाइफस्टाइल में उनकी लग्जरी कारें और बाइक्स भी शामिल हैं। ऐसे में आज हम आपको सिद्धार्थ मल्होत्रा के लग्जरी कार और बाइक कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं।

Siddharth Malhotra Car Collection

Siddharth Malhotra Car Collection

नई दिल्ली: बॉलीवुड में बेहद ही कम समय में अपनी धाक जमाने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा बहुत तेज़ी से शोहरत की सीढ़ियां चढ़ते जा रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Siddharth Malhotra ) ने बहुत सी हिट फिल्में दिन तो उन्होंने बहुत सारी फ्लॉप फिल्में भी दी हैं लेकिन इससे उनके करियर पर कोई असर भी नहीं पड़ा है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा को उनके लाइफस्टाइल के लिए भी जाना जाता है। सिद्धार्थ मल्होत्रा के लाइफस्टाइल में उनकी लग्जरी कारें और बाइक्स भी शामिल हैं। ऐसे में आज हम आपको सिद्धार्थ मल्होत्रा के लग्जरी कार और बाइक कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं।

Auto Expo 2020 में 7,8 और 9 सीटर वेरिएंट में पेश की जाएगी Kia carnival

हार्ले डेविडसन ( Harley Davidson ) : हार्ले डेविडसन अमेरिकन कंपनी की एक ऐसी बाइक है जो कि पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। हार्ले डेविडसन की बाइक्स अधिकतर सेलिब्रेटियों को पसंद हैं। कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 14 लाख रुपये है।

लैंड रोवर रेंज रोवर ( Land Rover Range Rover ) : इंजन और पावर की बात की जाए तो इस एसयूवी में 3.0 लीटर का वी6 टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया है जो कि 335 बीएचपी की पावर और 740 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इसके अलावा ये एसयूवी इन ऑप्शन में आती है जो कि 4.4 लीटर टर्बोचार्ज्ड वी8 डीजल इंजन, 3.0 लीटर सुपरचार्ज्ड वी6 पेट्रोल इंजन और टॉप ऑफ द लाइन 5.0 लीटर सुपरचार्ज्ड वी8 इंजन जो कि 518 बीएचपी का पावर और 625 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत 1.4 करोड़ से 4 करोड़ रुपये तक है।

आतंकवादियों को उनके घर में घुसकर मारने की ताकत रखती है Tata Motors की ये कार, जल्द होगी सुरक्षा बेड़े में शामिल

मर्सिडीज-बेंज एमएल 350 4 मैटिक( Mercedes-Benz ML 350 4Matic ) : इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 2987 सीसी का 6 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 165 बीएचपी की पावर और 510 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 5 सीटर में आने वाली इस कार में 7 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है। माइलेज की बात की जाए तो ये कार प्रति लीटर में 15.26 किमी का माइलेज दे सकती है। अधिकतम रफ्तार की बात की जाए तो इस कार में 225 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकती है। वहीं ये कार मात्र 8.4 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है। कीमत की बात की जाए इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 55 लाख रुपये है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो