scriptउद्धव ठाकरे ने अयोध्या में किये रामलला के दर्शन, मंदिर बनाने के लिए दे दिया यह बड़ा तोहफा | Uddhav Thackeray donates silver brick for ayodhya ram mandir nirman | Patrika News

उद्धव ठाकरे ने अयोध्या में किये रामलला के दर्शन, मंदिर बनाने के लिए दे दिया यह बड़ा तोहफा

locationअयोध्याPublished: Nov 25, 2018 02:10:35 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार सुबह राम लला के किये दर्शन…

Uddhav Thackeray

उद्धव ठाकरे ने किये रामलला के दर्शन, मंदिर बनाने के लिए दिया यह बड़ा तोहफा

अयोध्या. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने रविवार को रामलला के दर्शन किये। कड़ी सुरक्षा के बीच उद्धव ठाकरे के साथ उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे और बेटे आदित्य ठाकरे ने भगवान राम के दर्शन किये। दर्शन के बाद उन्होंने मंदिर निर्माण के लिए राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास को चांदी की ईंट भेंट की।
राम मंदिर के बाद प्रेसवार्ता में उद्धव ठाकरे बीजेपी पर तीखा निशाना साधते हुए राम मंदिर पर अध्यादेश लाने की मांग की। उन्होंने कहा कि सरकार अध्यादेश लाये, शिवसेना साथ देगी। उद्धव ठाकरे ने कहा कि चाहे कानून लाइए या फिर अध्यादेश लेकिन अयोध्या में राम मंदिर अवश्य बनाइए। उन्होंने कहा कि आज आज हर हिंदू की जुबान पर सिर्फ एक सवाल है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कब होगा।
यह भी पढ़ें

अयोध्या में उमड़ा रामभक्तों का सैलाब! मुस्लिमों ने किया जोरदार स्वागत, लगाये जय श्रीराम के नारे, देखें वीडियो

शिवसेना प्रमुख ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान राम मंदिर मुद्दे का इस्तेमाल न करें और न ही हिंदुओं की भावनाओं से खिलवाड़ करें। उन्होंने कहा कि दिन और पीढ़ियां बीती जा रही हैं, लेकिन भगवान राम का मंदिर नहीं बन रहा है। सरकार तारीख बताये कि आखिर अयोध्या में आखिर राम मंदिर कब बनेगा?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो