scriptचेकअप के बहाने नर्सिंग होम में ही डॉक्टर ने युवती से किया रेप, तीन गिरफ्तार | police arrested rape accused doctor in azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

चेकअप के बहाने नर्सिंग होम में ही डॉक्टर ने युवती से किया रेप, तीन गिरफ्तार

– इलाज के लिए मां ने नर्सिंग होम में कराया था भर्ती

आजमगढ़Jul 26, 2020 / 06:25 pm

Hariom Dwivedi

चेकअप के बहाने डॉक्टर ने युवती से किया रेप, तीन गिरफ्तार

चेकअप के बहाने चिकित्सक ने सहयोगियों संग मिलकर महिला मरीज से किया दुष्कर्म

आजमगढ़. देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लालगंज स्थित एक नर्सिम होम में भर्ती मरीज के साथ गैंगरेप करने वाले चिकित्सक और उसके दो सहयोगियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को जेल भेज दिया गया। बरदह थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने अपनी पुत्री को 23 जुलाई को लालगंज कस्बा स्थित एक नर्सिंग होम में उपचार के लिए भर्ती कराया था। शाम को चिकित्सक चेकअप के लिए कमरे में गया और मरीज की मां को कमरे से बाहर निकाल दिया। इसके बाद उसने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर मरीज के साथ दुष्कर्म किया।
आरोप है कि चिकित्सक के दबाव में पुलिस मामले में लीपापोती कर रही थी। महिला ने उच्च अधिकारियों से शिकायत की। इसके बाद आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराकर पीड़िता का मेडिकल कराया गया। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी चिकित्सक डॉ. दिनेश कुमार पुत्र चन्द्रबली निवासी ग्राम बनावे थाना गंभीरपुर, उसके सहयोगी रवि कुमार पुत्र नन्हेलाल निवासी ग्राम खमौरा थाना सरायख्वाजा जौनपुर, श्रीकान्त कुमार पुत्र लालबहादुर निवासी ग्राम राजेपुर थाना गंभीरपुर को मसीरपुर तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Home / Azamgarh / चेकअप के बहाने नर्सिंग होम में ही डॉक्टर ने युवती से किया रेप, तीन गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो