scriptबाबा रामदेव का वीडियो देख ब्राह्मण समाज में आक्रोश | brahmin samaj angry after ***** the video of baba ramdev | Patrika News

बाबा रामदेव का वीडियो देख ब्राह्मण समाज में आक्रोश

locationबागपतPublished: Jun 08, 2019 10:10:46 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

रामदेव बाबा के खिलाफ ब्राह्मण समाज में आक्रोश
ब्राह्मण समाज को बदनाम करने का लगाया आरोप
बाबा रामदेव के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

बागपत। अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा ( All India Brahmin Mahasabha ) के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट में पहुंचकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि बाबा रामदेव ने एक वीडियो वायरल करके समाज को बदनाम किया है, जिसे किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने सीडीओ को प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई करने की मांग की।
ये भी पढ़ें : VIDEO: विशेष समुदाय के युवकों ने बजरंगदल कार्यकर्ताओं की कर दी पिटाई, इलाके में तनाव के बाद पुलिसबल तैनात


अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष योगेश शर्मा के आवास पर कार्यकर्ता एवं ब्राह्मण समाज लोगों की बैठक हुई, जिसके बाद वह कलक्ट्रेट में पहुंचे और वहां नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। वक्ताओं ने कहा कि एक कार्यक्रम के दौरान बाबा रामदेव ने ब्राह्मण समाज के खिलाफ गलत बयानबाजी की। जिससे समाज को अपमान पहुंचा है और इसे सहन नहीं किया जाएगा।
ये भी पढ़ें : VIDEO: जाने क्यों देश के इस हिस्से में 5 नहीं 6 जून को मनाई गई ईद, मौलाना ने इस्लाम से जुड़ी बड़ी वजह बताई

जैसे-जैसे वीडियो समाज के लोगों तक पहुंच रही है वैसे ही गुस्सा बढ़ रहा है। ब्राह्मण समाज के लोगों ने आह्वान किया है कि ऐसे बाबा के खिलाफ आंदोलन चलाया जाएगा। पदाधिकारियों ने कलेक्टे्रट पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ज्ञापन सौंपा। जिसमें बाबा रामदेव के खिलाफ जांच कराकर कार्रवाई कराने की मांग की है। कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो