scriptयूपी के बागपत में दो पक्षों में संर्घष से आधा दर्जन लहूलुहान, भारी संख्या में पुलिस तैनात | clash between to section of society in baghpat | Patrika News

यूपी के बागपत में दो पक्षों में संर्घष से आधा दर्जन लहूलुहान, भारी संख्या में पुलिस तैनात

locationबागपतPublished: Feb 18, 2019 01:08:38 pm

Submitted by:

Iftekhar

कोतवाली के गांधी गांव में लाइव पथराव की वारदात आई सामने

baghpat

यूपी के बागपत में दो पक्षों में संर्घष से आधा दर्जन लहूलुहान, भारी संख्या में पुलिस तैनात

बागपत. कोतवाली क्षेत्र के गांधी गांव में लाइव पथराव की वारदात सामने आई है। रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गए। इसके बाद जमकर पथराव और संघर्ष हुआ। पथराव और मारपीट की इस घटना में महिला समेत 6 लोग घायल हो गए। घायलों में एक परिवार उत्तर प्रदेश पुलिस का सिपाही भी शामिल है। आरोप है कि अक्सर उसकी बेटी के साथ पड़ोस के दबंग लड़के छेड़छाड़ करते थे, जिसकी वजह से यह झगड़ा शुरू हुआ। घायलों के परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। गांव में जब पथराव हो रहा था तो किसी ने उसका वीडियो अपने मोबाइल में क़ैद कर लिया, पुलिस अभी मामले में तहरीर आने का इंतिजार कर रही है।

दरअसल, घटना अल सुबह गांधी गांव में सामने आई। जहां गांव में सरकारी सीसी रोड के निमार्ण निर्माण चल रहा है, जिसमें भूमि को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया, जिसके बाद दोनों पक्षों के कई लोग आमने सामने गए। इसके बाद दोनों पक्षों में पथराव शुरू हो गया। इसी दौरान छत पर खड़े कुछ लोगों ने नीचे रास्ते में खड़े लोगों पर पथराव कर दिया। इस दौरान सिर पर ईंट लगने से कई लोग घायल हो गए, जिसमें एक परिवार उत्तर प्रदेश पुलिस के सिपाही का भी है। सिपाही का आरोप है कि पड़ोस के दबंग युवक अक्सर उसकी बेटी को छेड़ा करता था, जिसके कारण सोमवार को झगड़ा हो गया, जबकि दूसरे पक्ष का कहना है कि रास्ते के विवाद को लेकर झगड़ा शुरू हुआ था।

baghpat pathrao

दोनों मामले पर पुलिस तफ्तीश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि जो भी मामले में सामने आएगा। उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है और पुलिस की जांच भी चल रही है। पुलिस जांच के बाद में जो तथ्य सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो