scriptमुन्ना बजरंगी के हत्यारोपी सुनील राठी को लेकर जा रही पुलिस के काफिले में घुसी कई स्कॉर्पियो, अधिकारियों के फूले हाथ-पांव | ganster sunil rathi in tihar jail | Patrika News

मुन्ना बजरंगी के हत्यारोपी सुनील राठी को लेकर जा रही पुलिस के काफिले में घुसी कई स्कॉर्पियो, अधिकारियों के फूले हाथ-पांव

locationबागपतPublished: Jun 01, 2019 03:46:45 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-सुनील राठी दिल्ली की तिहाड जेल से अपने घर पर पूजा में शामिल होने के लिए बागपत के टीकरी गांव पहुंच रहा था
-सुबह दस बजे से शाम पांच बजे तक के लिए पैरोल मिली

sunil rathi

कुख्यात सुनील राठी को लेकर जा रही फोर्स के काफिले में घुसी अज्ञात गाड़ियां, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

बागपत। पुर्वांचल के डॉन मुन्ना बजरंगी के हत्यारोपी सुनील राठी को शनिवार को सात घंटे की पैरोल पर उसके घर लाया गया। वहीं इस दौरान कई गाडियां सुनील राठी और पुलिस के काफिले की बीच आकर घुस गईं। जिसकी इसकी सूचना बागपत कंट्रोल रूम को दी गई, जिससे पुलिस महकमे में हडकंप मच गया।
यह भी पढ़ें

संजीव बालियान को फिर से बनाया गया मंत्री, जानिए एक किसान का बेटा कैसे बना मिनिस्‍टर

sunil rathi
पूजा में शामिल होने आया राठी

यह घटना उस समय हुई जब सुनील राठी दिल्ली की तिहाड जेल से अपने घर पर पूजा में शामिल होने के लिए बागपत के टीकरी गांव पहुंच रहा था। सुबह दस बजे से शाम पांच बजे तक के लिए कुख्यात बदमाश सुनील राठी को अपने घर में पूजा में शामिल होने के लिए पैरोल मिली थी।
यह भी पढ़ें

गरीबों के सैकड़ों आशियाने तोड़ने वाले अधिकारियों के खुद के घर हैं अवैध

rathi
कड़े सुरक्षा घेरे में लाया गया गांव

जिसमें उसको सात घंटे की मौहलत देने लिए व्यापक सुरक्षा घेरे में भेजा गया था। सुनील राठी को पुलिस सुरक्षा में दिल्ली सहारनपुर हाईवे 709 बी के रास्ते टीकरी के लिए भेजा गया। इस दौरान सुनील राठी की सुरक्षा में पुलिस बल और उसके कुछ साथी भी शामिल थे। लेकिन बागपत पहुंचने पर बीच रास्ते में उसके काफिले में कई गाडियां आकर घुस गईं।
यह भी पढ़ें

घर से चारा लेने निकला था युवक, परिजनों ने ढूंढा तो मिला इस जगह, देखें वीडियो

rathi
स्थानीय पुलिस को दी गई सूचना

जिससे पुलिस महकमें में हडकंप मच गया। सुरक्षा में लगी पुलिस ने आनन- फानन में इसकी सूचना बागपत कंट्रोल रूम को कर दी। जिसके बाद मौके पर स्थानीय पुलिस भी पहुंची और काफिले में घुसी गाडियों की तलाशी ली गई। जिसमें सुनील राठी के ही चाहने वाले निकले। इस मामले में एसपी बागपत शैलेश कुमार पांण्डये का कहना है कि कोई हमला नहीं हुआ है। कुछ गाडियां उनके काफिले में घुस गयी थीं, जिसके कारण गलतफहमी हो गयी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो