scriptलोकसभा चुनाव से पहले सीएम योगी के लिए आई अच्छी खबर, भाजपा समर्थकों के खिले चेहरे | Good news for CM yogi atityanath happy yopuths say thank you | Patrika News
बागपत

लोकसभा चुनाव से पहले सीएम योगी के लिए आई अच्छी खबर, भाजपा समर्थकों के खिले चेहरे

एक ही गांव के 30 युवकों का पुलिस में हुआ चयन, योगी को किया धन्यवाद

बागपतFeb 23, 2019 / 08:08 pm

Iftekhar

yogi adityanath

लोकसभा चुनाव से पहले सीएम योगी के लिए आई अच्छी खबर, भाजपा समर्थकों के खिले चेहरे

बागपत. एक ही गांव के 30 युवाओं पर सजेगी ख़ाकी, क्योंकि यहां एक गांव के 30 के करीब युवाओं का यूपी पुलिस में चयन हुआ है। भर्ती परीक्षा का पिरणाम आने के बाद गांव में खुशी की लहर है। गांव के लोग इस भर्ती के बाद योगी सरकार की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इन लोग निष्पक्ष भर्ती को सरकार की बड़ी उपलब्धि बता रहे हैं। दरअसल बागपत के सरूरपुर गांव में इन दिनों ख़ुशी छाई है, क्योंकि यह वो गांव है, जहां से एक साथ 30 युवाओं के शरीर पर ख़ाकी सजने जा रही है। ऐसा इस लिए संभव हो पाया क्योंकि, बीते दिनों हुई यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में शामल हुए इस गांव के 30 युवाओं का चयन हो गया है। इसके अलावा भी इस गांव में कई युवा ऐसे भी हैं, जो देश सेवा की भावना के साथ आगामी भर्ती का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें उम्मीद है कि इस सरकार में वे निपक्ष भर्ती होने से उनका भी चयन हो जाएगा। वहीं, कई ऐसे है जो सेना की तौयारी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: महागठबंधन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, इस ब्रह्मास्त्र को चलाने के लिए सपा-बसपा व रालोद नेता आए साथ

एक गांव से एक साथ 30 युवाओं का पलिस में भर्ती होना गांव के लिए खुशी की बात है, जो देखते बन रही है। तभी तो गाँव के लोग भी सरकार की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। ग्रमीणों की माने तो इस सरकार में निष्पक्ष भर्ती हुई है, जो अपने आप में काबिले तारीफ़ है। यही कारण है कि आज युवा मुख्यमंत्री योगी की तारीफ तो कर ही रहे हैं। साथ ही योगी सरकार का का शुक्रिया भी अदा करते हुए बोल रहे है थैंक्यू योगी जी। लोगों की इस प्रतिक्रिया से इलाके के भाजपा नेता भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। उनका उनका मानना है कि इसती बड़ी संख्या में युवाओं के पुलिस में चयन होने से उनके परिवारों को एक सहारा मिल गया है। जिसका लाभ उन्हें चुनावम में हो सकता है।

Home / Bagpat / लोकसभा चुनाव से पहले सीएम योगी के लिए आई अच्छी खबर, भाजपा समर्थकों के खिले चेहरे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो