scriptVideo: ईद के दिन अचानक दो पक्षों में चलने लगीं गोलियां, पुलिस पर भी किया पथराव, युवक की मौत | Khooni Sangharsh In Baghpat Baruat 1 Dead | Patrika News

Video: ईद के दिन अचानक दो पक्षों में चलने लगीं गोलियां, पुलिस पर भी किया पथराव, युवक की मौत

locationबागपतPublished: Jun 06, 2019 11:37:05 am

Submitted by:

sharad asthana

बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बावली गांव में देर रात दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष
मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर भी किया हमला, जीप में की तोड़फोड़
गांव में तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए पीएसी समेत पुलिस बल तैनात

bagpat

Video: ईद के दिन अचानक दो पक्षों में चलने लगीं गोलियां, पुलिस पर भी किया पथराव, युवक की मौत

बागपत। जनपद में ईद के दिन बुधवार देर रात को दो पक्षों में कहासुनी को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए। दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग हुई। इस बीच पथराव भी हुआ। इसमें तीन लोगों को गोली लगी है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर भी पथराव कर दिया गया। ग्रामीणों ने पुलिस जीप में तोड़फोड़ कर दी।
यह भी पढ़ें

Patrika News @10 Am: यूपी के इस जिले में ईद की नमाज में लहराया भाजपा का झंडा, एक Click में जानिए 4 बड़ी खबरें

पुलिस ने किया लाठीचार्ज

इसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग कर मामले को शांत कराया। कई लोगों को हिरासत में लिया गया है। हिंसा में घायल एक शख्‍स की मौत हो गई है। जबक‍ि दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल गांव मे तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। इसके चलते पीएसी समेत भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया है। मामला कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के बावली गांव का है।
यह भी पढ़ें

Big News: ईदगाह के पास हुआ कुछ ऐसा की दो पक्षों में भयंकर मारपीट, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

दोनों ओर से हुई फायरिंग

वहां देर रात किसी बात को लेकर सचिन और प्रवीण के बीच विवाद हो गया। विवाद ने बवाल का रूप ले लिया। इस दौरान दोनों की तरफ से कई लोग आ गए। दोनों पक्षों में फायरिंग तक हो गई। झगड़े के दौरान हुई फायरिंग में प्रवीण को गोली लग गई। इसके अलावा दो अन्य लोगों को भी गोली लगी है।
यह भी पढ़ें

Video: ईद की नमाज के दौरान अचानक जब लहराने लगा बीजेपी का झंडा, उसके बाद…

तीन लोगों को लगी गोली

सूचना मिलने के बाद जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो लोगों ने पुलिस पर भी पथराव कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस जीप में भी तोड़फोड़ कर दी गई। लोगों ने पुलिस को घेर लिया। इसके बाद अतरिक्त पुलिस बल समेत कई थानों की फोर्स को बुलाया गया। पुलिस ने लाठीचार्ज कर मामले को संभाला। कई लोगों को हिरासत में लिया गया है। वहीं झगड़े के दौरान हुई फायरिंग में तीन लोगों को गोली लगी है।
यह भी पढ़ें

गौ तस्करी मामला, चौकी इंचार्ज समेत दो सिपाहियों पर गिरी गाज

दो की हालत गंभीर

पुलिस ने उनको बागपत जिला अस्‍तपाल में भर्ती कराया था। इनमें से एक युवक प्रवीण को मेरठ के लिए रेफर किया गया था लेकिन रास्‍ते में उसने दम तोड़ दिया। वहीं, दो हिंसा में घायल दो युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है। गांव मे तनावपूर्व माहौल बना हुआ है और भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो