scriptशर्मनाक: मौलाना ने कही ये बात और महिला सिपाही ने उतार दिए कपड़े | Maulana molested a female head constable in Baghpat | Patrika News

शर्मनाक: मौलाना ने कही ये बात और महिला सिपाही ने उतार दिए कपड़े

locationबागपतPublished: Oct 04, 2019 05:10:08 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– बागपत जिले का हैरान कर देने वाला मामला
– बेटे पर जिन बताकर महिला हेड कांस्टेबल से दुष्कर्म
– आरोपी मौलाना की तलाश में पुलिस कर रही छापेमारी

photo6107320341475993786.jpg
बागपत. जिले के एक थाने में तैनात महिला हेड कांस्टेबल से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि महिला कांस्टेबल एक साल पहले बेटे का इलाज व घर की सुख-शांति के लिए एक मौलाना के पास गई थी। जहां मौलाना ने बेटे के इलाज का झांसा देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद मौलाना ने महिला से कहा कि वह उसके साथ संबंध नहीं बनाएगी तो उसके बेटे की मौत हो जाएगी। लगातार दुष्कर्म से परेशान पीड़िता ने महिला थाने में केस दर्ज कराया है। पीड़िता का आरोप है कि ने तंत्र क्रिया और इलाज के नाम पर लाखों रुपये भी ऐंठ लिए हैं।
यह भी पढ़ें

पत्नी की इस डिमांड को पूरा नहीं कर रहा था पति तो घर पहुंचते ही जमकर की पिटाई

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बिजनौर जिले की रहने वाली 45 वर्षीय महिला हेड कांस्टेबल बागपत जिले के एक थाने में तैनात है। पीड़ित हेड कांस्टेबल का कहना है कि 29 जून 2018 को एक सड़क हादसे में उसका छोटा बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया था। इसके बाद उसका कई महीने इलाज चला। इसी बीच किसी ने उससे कहा कि बेटे पर ऊपरी चक्कर है। इसलिए वह ऊपरी इलाज के लिए 30 जुलाई 18 को शहर की एक मस्जिद में मौलाना जुबैर से मिलने पहुंची थी। इस दौरान मौलाना ने उससे कहा कि आपके बेटे के अंदर जिन है। जब उसने मौलाना से उपचार के बारे में पूछा तो मौलाना ने कहा रात को आना।
पीड़िता जब वह देर रात मौलाना के पास पहुंची तो मौलाना ने सामने शीशा रखकर खुद को जिन के भेष में बताते हुए महिला हेड कांस्टेबल से कपडे़ उतारने के लिए कहा। महिला ने कपड़े उतारे तो मौलाना ने उससे दुष्कर्म किया। इस तरह मौलाना महिला कांस्टेबल को जिन की कहानी गढ़कर डराता रहा और महिला से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा। महिला ने जब इसका विरोध किया तो बेटे की मौत का डर दिखाते हुए मौलाना महिला को एक साल तक अपनी हवस का शिकार बनाता रहा।
मौलाना की करतूत से मानसिक रूप से परेशान महिला कांस्टेबल ने इसकी जानकारी अपने अधिकारियों को दी। इसके बाद पीड़िता ने महिला थाने में मौलाना जुबैर के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस केस दर्ज कर आरोपी मौलाना की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है, लेकिन मौलाना फरार हो गया है। इस मामले में एसपी प्रताप गोपेन्द्र यादव का कहना है कि पीड़ित हेड कास्टेबल की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी मौलाना पुलिस की गिरफ्त में होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो