script

मुस्लिमों के खिलाफ भड़काऊ बयान देना साध्वी प्राची को पड़ा महंगा

locationबागपतPublished: Jul 27, 2019 07:00:37 pm

वीएचपी (VHP) नेत्री साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) के खिलाफ नफरत फैलाने का मुकदमा दर्ज
 

sadhvi pragya

मुस्लिमों के खिलाफ भड़काऊ बयान देना साध्वी प्राची को पड़ा महंगा

बागपत. अपने विवादित बयानों के लिए बदनाम वीएचपी (VHP) की फायर ब्रांड साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। बागत (Baghpat) में मुस्लिमों (Muslims) के खिलाफ कांवड़ (Kanwart) को लेकर दिए गए उसके भड़काऊ बयान की खबर पर डीजीपी ओपी सिंह (DGP OP Singh) के संज्ञान लेने के बाद साध्वी के खिलाफ दोघट थाने में चौकी इंचार्ज की तरफ से मुकद्दमा दर्ज कराया गया है। पूरे मामले की जांच एएसपी बागपत को सौंपी गई है और शनिवार शाम तक मामले से जुटी वीडियो फुटेज लखनऊ भेज दी गई।

‌‌BIG NEWS: क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी के लिए आई अब तक की सबसे बुरी खबर, फैन हो सकते हैं निराश

आपको बता दें कि 24 जुलाई को दोघट थाना क्षेत्र के दाह गांव में एक कांवड़ शिविर के उद्घाटन में पहुंची वीएचपी की फायर ब्रांड नेत्री साध्वी प्राची ने मंच से भड़काऊ बयान दिया था। इस दौरान उसने कहा था कि हरिद्वार में 99 प्रतिशत मुस्लिम कांवड़ बनाते हैं, इसलिए कोई भी हिन्दू भाई मुस्लिमों की बनाई हुई कांवड़ न खरीदें और मुस्लिमों का बहिष्कार कर उन्हें वहां से निकाल देना चाहिए। इसके बाद डीजीपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए बागपत पुलिस से जवाब मांगा था।

यह भी पड़ें- 26 केस दर्ज होने के बाद बोले सपा के यह मुस्लिम नेता, पुलिस मुझे एनकाउंटर में मरवा क्यों नहीं देती

फिलहाल, भड़ल चौकी इंचार्ज भगवत प्रसाद की तरफ से साध्वी प्राची के खिलाफ धारा 153, 153 A, 505 (2),188 के तहत दोघट थाने में मुकद्दमा दर्ज कराया गया है। वहीं, एएसपी बागपत अनिल कुमार का कहना है कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। आज शाम तक साध्वी के बयान की वीडियो फुटेज लखनऊ भेजी जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो