scriptVideo: इस मौलाना का होगा डीएनए टेस्ट, जानिये क्यों | rape accused maulana will undergo DNA test | Patrika News

Video: इस मौलाना का होगा डीएनए टेस्ट, जानिये क्यों

locationबागपतPublished: Oct 07, 2019 11:00:02 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- बागपत जिले में महिला सिपाही से रेप का मामला – बेटे पर जिन्न बताकर महिला से किया था दुष्कर्म- मौलाना पर सख्त कार्रवाई करने की तैयारी में पुलिस

maulana-jubair.jpg
बागपत. जिले में तैनात महिला सिपाही से करीब एक साल तक दुष्कर्म करने वाले मौलाना को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि मौलाना बेटे का इलाज कराने पहुंची महिला को जिन का साया बताकर दुष्कर्म कर रहा था। इतना ही नहीं वह महिला सिपाही से करीब 27 लाख रुपये भी ऐंठ चुका है। पुलिस अब आरोपी मौलाना पर सख्त कार्रवाई करने के लिए उसका डीएनए टेस्ट कराने की तैयारी कर रही है।
यह भी पढ़ें

पहले रेप और फिर गैंगरेप का शिकार युवती ने हाथ पर रेपिस्टों के नाम लिख किया सुसाइड

बता दें कि बिजनौर जिले की रहने वाली महिला बागपत के एक थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात है। पीड़ित हेड कांस्टेबल का कहना है कि 29 जून 2018 को एक सड़क हादसे में उसका बेटा घायल हो गया था। काफी उपचार के बाद भी उसे आराम नहीं हुआ तो वह किसी के बताने पर 30 जुलाई 18 को बागपत के एक मौलाना जुबैर के पास पहुंची। मौलाना ने पीड़िता से बेटे के अंदर जिन्न होने की बात कहते हुए रात को अपने पास अकेला बुलाया।
पीड़िता ने बताया कि इसके बाद मौलाना ने उसके सामने शीशा रख खुद को जिन्न बताया और उसके कपड़े उतरवाकर कर दुष्कर्म किया। इसके बाद वह लगातार जिन्न भगाने के नाम पर महिला कांस्टेबल से करीब एक साल तक रेप करता रहा। इतना ही नहीं मौलाना ने उससे करीब 27 लाख रुपये भी ऐंठ लिए। महिला की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है। पुलिस मौलाना पर सख्त कार्रवाई करने के लिए अब उसका डीएनए टेस्ट कराने की भी तैयारी कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो