scriptपहले रेप और फिर गैंगरेप का शिकार युवती ने हाथ पर रेपिस्टों के नाम लिख किया सुसाइड | rape and gangrape victim commits suicide in muzaffarnagar | Patrika News

पहले रेप और फिर गैंगरेप का शिकार युवती ने हाथ पर रेपिस्टों के नाम लिख किया सुसाइड

locationमुजफ्फरनगरPublished: Oct 06, 2019 04:47:54 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- मुजफ्फरनगर जिले के छपार थाना क्षेत्र स्थित गांव बढीवाला की घटना- आरोपियों का नाम हाथ पर लिखकर गैंगरेप पीड़िता ने किया सुसाइड- चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी

suiside.jpg
मुजफ्फरनगर. थाना छपार क्षेत्र के एक गांव में दुष्कर्म पीड़िता का शव घर में फंदे से लटका मिला है। जैसे ही परिजनों ने पीड़िता को फंदे से लटका देखा तो कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि पीड़िता के एक हाथ पर आरोपियों के नाम भी लिखे हुए हैं। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें

Live Video बना युवक ने कहा मैंने तुम्हें की हमेशा खुश रखने की कोशिश और फिर कर लिया सुसाइड, 2 दिन बाद ऐसे लगा पता

दरअसल, घटना मुजफ्फरनगर जिले के छपार थाना क्षेत्र स्थित गांव बढीवाला की है। बताया जा रहा है कि चार वर्ष पहले ससुराल में 21 वर्षीय युवती से उसके मामा ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। हालांकि इसके बाद दुष्कर्म जैसे अपराध में पुलिस केस न कर परिवार के लोगों ने समझौता करा दिया था। इस समझौते से पीड़िता दुखी थी। बताया जाता है कि इसलिए वह अक्सर तनावग्रस्त रहती थी। हद तो तब हो गर्इ जब एक वर्ष पूर्व रोहाना खामपुर मार्ग पर पीड़ित युवती से गांव के तीन युवकों ने गैंगरेप कर दिया। इस घटना के बाद मुजफ्फरनगर कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था। फिलहाल गैंगरेप के तीनों आरोपी जमानत पर जेल से बाहर हैं।
बाएं हाथ लिखे आरोपियों का नाम

पीड़िता की मां ने बताया कि वह खेत से लौटी तो बेटी का शव फंदे से लटका मिला। बेटी के बाएं हाथ पर चार आरोपियों के नाम लिखे हुए थे। यह देखते ही उनके पैरों तले जैसे जमीन ही न रही। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है। वहीं मृतका के पिता की शिकायत पर एक नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो