scriptVIDEO: योगी सरकार की एंटी रोमियों गायब, स्कूल में घुसे मनचले को छात्राओं ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जान बचाकर भागा रोमियों | Yogi government's anti-Romeo disappeared, girls beat Manchle | Patrika News
बागपत

VIDEO: योगी सरकार की एंटी रोमियों गायब, स्कूल में घुसे मनचले को छात्राओं ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जान बचाकर भागा रोमियों

स्कूल में घुसकर छात्रा से की छेड़छाड़ की कोशिश

बागपतDec 09, 2018 / 01:46 pm

Ashutosh Pathak

baghpat

योगी सरकार की एंटी रोमियों गायब, स्कूल में घुसे मनचले की छात्राओं ने ही की धुनाई, जान बचाकर भागा युवक

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक मनचले को स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया। स्कूल में घुसे मनचले को छात्राओं ने मिलकर ऐसा सबक सिखाया, कि शायद वह दोबारा किसी लड़की को छेड़ने की हिम्मत न करें। वहीं ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। लेकिन छात्राओं के साथ आए दिन हो रही इस तरह की घटनाओं ने पुलिस पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।
मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है जहां एक मनचला कई दिनों से छात्राओं का पीछा कर रहा था हद तब हो गई जब मनचले ने स्कूल में ही जाकर छात्रा के साथ छेड़छाड़ का प्रयाश किया, इस बात को लेकर छात्राएं क्रोधित हो गई और छात्राओं ने मिलकर डंडों से उसकी पिटाई कर दी है। मनचला गेट से बाहर भागने का प्रयास करता रहा लेकिन अन्य छात्राओं ने गेट बंद कर दिया छात्राओं ने इस मार पिटाई का एक वीडियो भी बनाया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस 3 मिनट के वीडियो में छात्राएं मनचले को दौड़ा रही हैं और डंडे बरसा रही हैं.
शनिवार को वायरल हुए इस वीडियो में छात्राओं का रौद्र रूप सामने आया है। जिसमें क्रोधित छात्राएं इतने गुस्से में दिखाई दे रही हैं कि मानो आज छेड़खानी करने वालों की खैर नहीं है मनचला स्कूल की छत पर चढ़कर दीवार फांद कर फरार हो गया। इसके बाद भी छात्राएं उसको धमकी देती रहीं, हालांकि छात्राओं ने अभी तक मामले की शिकायत किसी भी आला अधिकारी से नहीं की है लेकिन एक स्कूल में घुसकर मनचले का इतना दुस्साहस पुलिस सुरक्षा पर सवाल खड़े कर रहा है। एंटी रोमियों स्क्वायड, हंड्रेड डायल स्कूलों के बाहर लगाने का दावा करने वाली पुलिस को एक मनचले ने चुनौती दे डाली।

Home / Bagpat / VIDEO: योगी सरकार की एंटी रोमियों गायब, स्कूल में घुसे मनचले को छात्राओं ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जान बचाकर भागा रोमियों

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो