scriptसड़क हादसों ने छीनी तीन लोगों की जिन्दगियां | road accident in jaipur rural | Patrika News

सड़क हादसों ने छीनी तीन लोगों की जिन्दगियां

locationबगरूPublished: Mar 21, 2018 07:17:20 pm

Submitted by:

Ramakant dadhich

रेनवाल की रामगढ़ रोड, ड्योढ़ी के सिनोदिया और दूदू के दांतरी गांव के पास हुआ हादसा

road accident in renwal
जयपुर। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए तीन हादसों में तीन जनों की मौत हो गई। रेनवाल कस्बे में बुधवार सुबह अनियंत्रित मिनी ट्रक ने डेयरी में दूध देकर लौट रहे वृद्ध को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जयपुर-फलौदी मेगा हाईवे पर सिनोदिया बस स्टैण्ड के पास मंगलवार रात खड़े ट्रक में बाइक घुसने से उस पर सवार युवक गंभीर घायल हो गया। जिसने जयपुर के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। इधर, जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर बुधवार सुबह दंातरी के पास एक निजी बस की टक्कर से शौच जाने के लिए सड़क पार कर रहे झारखण्ड निवासी जायरीन की मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढे : रोगी को ले जा रही कार को टैंकर ने मारी टक्कर

बेकाबू ट्रक ने राहगीर को कुचला
रेनवाल. कस्बे में बुधवार सुबह अनियंत्रित मिनी ट्रक ने वृद्ध को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी अनुसार सुबह करीब सात बजे कस्बे के आंतावाली तलाई पर स्थित डेयरी में गणपतलाल और सेवाराम कुमावत दूध देकर लौट रहे थे, इसी दौरान रेनवाल से रामगढ़ की ओर से जा रहे तेज रफ्तार बेकाबू मिनी ट्रक ने अकावाली तलाई वार्ड-1 किशनगढ़ रेनवाल निवासी सेवाराम कुमावत (58) को चपेट में ले लिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गणपतलाल बाल-बाल बच गया। मौका देखकर ट्रक चालक मौके से भाग गया। हादसे के बाद ट्रक पलट गया, जिससे सड़क पर बोतलें फैल गई। जिससे रेनवाल- रामगढ़ सड़क मार्ग पर वाहनों की लम्बी लम्बी कतारें लग गई। वहीं करीब दो घंटे के लिए सड़क पर आवगमन बाधित हो गया। पुलिस से सड़क से सामग्री को हटवाकर यातायात सुचारू करवाया। पुलिस ने रेनवाल सीएचसी में मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव परिजना को सौंप दिया और ट्रक को जब्त मामले की जांच शुरू कर दी।
यह भी पढे : ऐसा क्या हुआ कि दुकानदारों के बीच जा पहुंचा वाहन चालकों का झगड़ा

बस की चपेट में आने से जायरीन की मौत
दूदू. जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर बुधवार सुबह दांतरी के पास सड़क पार कर रहे जायरीन की एक निजी बस की टक्कर से मौके पर ही मोत हो गई। जानकारी के अनुसार जायरीनों की बस झारखंड स? अजमेर ?? शरीफ उर्स में जा रही थी। इस दौरान चालक ने बस को दांतरी के पास ले बाई सर्विस लेन पर बने सुलभ शौचालय के सामने खड़ा कर दिया। बस में सवार जायरीन लाल बाजार थाना धनबाद जिला गिरिडीह, झारखण्ड निवासी गुलमा मोहम्मद (48) ज्योंही शौच जाने लिए सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान जयपुर से अजमेर की तरफ जा रही निजी बस ने टक्कर मार दी। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।
यह भी पढे : नींद में परिवार, ताले तोड अलमारी से नकदी-जेवरात पार

बाइक व ट्रक भिड़ंत में युवक की मौत
ड्योढ़ी . जयपुर-फलौदी मेगा हाईवे पर सिनोदिया बस स्टैण्ड के पास मंगलवार रात को खड़े ट्रक से टकराकर बाइक सवार युवक की मोत हो गई। जानकार अनुसार मंगलवार रात करीब 9 बजे सिनोदिया गांव निवासी प्रेमचन्द्र सेन(40) पुत्र रामेश्वर बाइक से खतवाड़ी से आ रहा था। इसी दौरान सिनोदिया बस स्टैण्ड पर हाईवे के नजदीक खड़े ट्रक में बाइक पीछे जा घुसी। इससे युवक ट्रक के नीचे फंस गया और गंभीर रूप स घायल हो गया। ग्रामीणो ने बाइक सवार को ट्रक के नीचे से निकाला और एंबुलेंस की सहायता से जोबनेर चिकित्सालय भेजा। जहां से उसे जयपुर के लिए रैफर कर दिया गया और उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो