scriptफिल्म की शूटिंग पर आईं अभिनेत्री विद्या बालन को बेहद पंसद आया ये शहर, कही ये बात | Actress Vidya Balan is impress with the beauty of there forest | Patrika News

फिल्म की शूटिंग पर आईं अभिनेत्री विद्या बालन को बेहद पंसद आया ये शहर, कही ये बात

locationबालाघाटPublished: Nov 18, 2020 10:02:25 pm

Submitted by:

Faiz

विद्या को रास आए बालाघाट के जंगलों का प्राकृतिक सौंदर्य।

news

फिल्म की शूटिंग पर आईं अभिनेत्री विद्या बालन को बेहद पंसद आया ये शहर, कही ये बात

बालाघाट/ इन दिनों फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन मध्य प्रदेश के बालाघाट में फिल्म शेरनी की शूटिंग कर रहा हैं। बुधवार को मीडिया बातचीत में उन्होंने कहा कि, वो बालाघटा के प्राकृतिक सौंदर्य से बेहद प्रभावित हुई हैं। यानी विद्या को ये शहर रास आया है, उन्होंने यहां के प्राकृतिक सौंदर्य की सराहना करते हुए कहा कि, जब भी फिल्म की शूटिंग के दौरान जिले के जंगलों में जाना हुआ तो, वहां के नैसर्गिक सौंदर्य ने उन्हें खासा आकर्षित किया। विद्या को स्थानीय लोगों की सहजता ने बालाघाट की प्रकृति के साथ साथ संस्कृति से भी रूबरू कराया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- कांग्रेस नेत्री शोभा ओझा कोरोना पाॉजिटिव, ट्वीट करके कहा- संपर्क में आए लोग जांच करा लें


स्थानीय कलाकारों को भी मिला फिल्म में मौका

जिले में 21 अक्टूबर से शुरु हुई फिल्म शेरनी की शूटिंग के दौरान अलग-अलग स्थानों पर फिल्म अभिनेताओं के साथ स्थानीय कलाकारों को भी अभिनय का अवसर मिला। इस फिल्म ने जहां कलाकारों की प्रतिभा को तराशते हुए नई राहें खोलने का अवसर प्रदान किया। वहीं, जिले के जंगलों के नैसर्गिक सौंदर्य को भी देशभर में पहचान दिलाने का काम किया है।

17-18 नवंबर को नक्सल प्रभावित मयूर बिंदु के खारा में फिल्म की शूटिंग हुई। फिल्म की शूटिंग देखने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ भी उमड़ पड़ी। इस दौरान फिल्म डायरेक्टर अमित मासुरकर और उनकी पत्नी आस्था ने भी स्थानीय कलाकारों से बातचीत कर जिले को जानने की कोशिश की। फिलहाल, फिल्म की शूटिंग का अंतिम चरण चल रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो