फिल्म की शूटिंग पर आईं अभिनेत्री विद्या बालन को बेहद पंसद आया ये शहर, कही ये बात

विद्या को रास आए बालाघाट के जंगलों का प्राकृतिक सौंदर्य।

By: Faiz

Published: 18 Nov 2020, 10:02 PM IST

बालाघाट/ इन दिनों फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन मध्य प्रदेश के बालाघाट में फिल्म शेरनी की शूटिंग कर रहा हैं। बुधवार को मीडिया बातचीत में उन्होंने कहा कि, वो बालाघटा के प्राकृतिक सौंदर्य से बेहद प्रभावित हुई हैं। यानी विद्या को ये शहर रास आया है, उन्होंने यहां के प्राकृतिक सौंदर्य की सराहना करते हुए कहा कि, जब भी फिल्म की शूटिंग के दौरान जिले के जंगलों में जाना हुआ तो, वहां के नैसर्गिक सौंदर्य ने उन्हें खासा आकर्षित किया। विद्या को स्थानीय लोगों की सहजता ने बालाघाट की प्रकृति के साथ साथ संस्कृति से भी रूबरू कराया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- कांग्रेस नेत्री शोभा ओझा कोरोना पाॉजिटिव, ट्वीट करके कहा- संपर्क में आए लोग जांच करा लें


स्थानीय कलाकारों को भी मिला फिल्म में मौका

जिले में 21 अक्टूबर से शुरु हुई फिल्म शेरनी की शूटिंग के दौरान अलग-अलग स्थानों पर फिल्म अभिनेताओं के साथ स्थानीय कलाकारों को भी अभिनय का अवसर मिला। इस फिल्म ने जहां कलाकारों की प्रतिभा को तराशते हुए नई राहें खोलने का अवसर प्रदान किया। वहीं, जिले के जंगलों के नैसर्गिक सौंदर्य को भी देशभर में पहचान दिलाने का काम किया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- कोरोना ब्लास्ट : एक ही दुकान के 20 कर्मचारी पॉजिटिव, संपर्क में आने वालों की बनी लंबी चेन, 194 नए केस 3 की मौत


अंतिम चरण में है फिल्म की शूटिंग

17-18 नवंबर को नक्सल प्रभावित मयूर बिंदु के खारा में फिल्म की शूटिंग हुई। फिल्म की शूटिंग देखने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ भी उमड़ पड़ी। इस दौरान फिल्म डायरेक्टर अमित मासुरकर और उनकी पत्नी आस्था ने भी स्थानीय कलाकारों से बातचीत कर जिले को जानने की कोशिश की। फिलहाल, फिल्म की शूटिंग का अंतिम चरण चल रहा है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned