scriptकांग्रेस नेत्री शोभा ओझा कोरोना पाॉजिटिव, ट्वीट करके कहा- संपर्क में आए लोग जांच करा लें | congress leader shobha ojha corona report positive | Patrika News

कांग्रेस नेत्री शोभा ओझा कोरोना पाॉजिटिव, ट्वीट करके कहा- संपर्क में आए लोग जांच करा लें

locationइंदौरPublished: Nov 18, 2020 08:54:33 pm

Submitted by:

Faiz

कांग्रेस नेत्री शोभा ओझा कोरोना पाॉजिटिव।

news

कांग्रेस नेत्री शोभा ओझा कोरोना पाॉजिटिव, ट्वीट करके कहा- संपर्क में आए लोग जांच करा लें

इंदौर। मध्‍य प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष और कांग्रेस की वरिष्‍ठ नेताओं में से एक शोभा ओझा उपचुनाव की भागदौड़ से फुर्सत होने के बाद कोरोना संक्रमण का शकार हो गई हैं। इस संबंध में शोभा ओझा ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए इस संबंध नें जानकारी दी है।

https://twitter.com/Shobha_Oza/status/1328212466531123200?ref_src=twsrc%5Etfw

उन्होंने कहा कि, ‘COVID-19 के हल्के लक्षणों के चलते उन्होंने अपना टेस्ट करवाया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, लिहाजा डॉक्‍टरों की सलाह के अनुसार वे घर पर ही आइसोलेशन में स्वास्थ्य लाभ ले रही हैं।’ शोभा ने ट्वीट के जरिये अपील भी की कि, पिछले दिनों में जो भी बंधु उनके संपर्क में आए हैं, कृपया वो भी अपनी जांच अवश्य करा लें।

 

पढ़ें ये खास खबर- अस्पतालों में कोरोना मरीजों के शवों की दुर्गति कैसे रुकेगी? सरकार के पास जवाब नहीं


शहर के इन क्षेत्रों में सामने आए कोरोना संक्रमित

त्‍योहारी सीजन गुजरने के बाद शहर एक बार फिर कोरोना की गिरफ्त में आने लगा है। आज जारी हुए हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, नए पॉजिटिव लोगों में सुखलिया और वीणा नगर क्षेत्र के 9 संक्रमित सामने आए हैं। हालांकि, किसी भी नए क्षेत्र में कोरोना का संक्रमण फैलने की पुष्टि नहीं हुई है। जबकि, सुखलिया से सटे विजयनगर और स्कीम-74 से 8-8, एमआइजी कॉलोनी और चोइथराम हॉस्पिटल से 6-6 नए संक्रमितों का पता चला है। तिलक नगर से 5, मल्हारगंज (कैलाश मार्ग), बाणगंगा, श्री नगर एक्सटेंशन, महालक्ष्मी नगर, त्रिवेणी कॉलोनी, शांति निकेतन कॉलोनी और आरआर कैट कॉलोनी से 4-4 नए मरीज सामने आए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो