scriptदुष्कर्म के बाद मासूम की कर दी हत्या, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार | Murdered innocent after rape, police arrested two people | Patrika News
बलरामपुर

दुष्कर्म के बाद मासूम की कर दी हत्या, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

– मासूम का शव 12 दिन बाद तालाब के किनारे मिला

बलरामपुरFeb 27, 2021 / 07:48 am

Neeraj Patel

1.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बलरामपुर. जिले में अप्राकृतिक दुष्कर्म करने के बाद मासूम की हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मासूम का शव 12 दिन बाद तालाब के किनारे एक बोरे में बरामद किया गया। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना महाराजगंज तराई थाना क्षेत्र के बदलपुर गांव की है। गांव में रहने वाला 9 वर्षीय मासूम 14 फरवरी से लापता था। मासूम के परिजनों ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी थी। 16 फरवरी को महाराजगंज तराई थाने की पुलिस ने मासूम के गायब होने पर गुमशुदगी दर्ज की थी। 25 फरवरी की देर शाम मासूम का शव गांव के बाहर तालाब के किनारे एक बोरे में पाया गया।

पुलिस के अनुसार 14 फरवरी को बालक पड़ोस के गांव दुदरा में मेला देखने गया था, उसके बाद से वह वापस नहीं आया था। गांव के ही दो युवक विजय कुमार और मुबारक इसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए और गांव के बाहर गन्ने के खेत में मासूम के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद दोनों युवकों ने मासूम के शव को बोरे में भरकर उसमें मिट्टी डाली और तालाब के गहरे पानी में फेंक दिया था। 25 फरवरी की शाम तालाब से मासूम का शव बरामद किया गया। इस सनसनीखेज मामले में पुलिस ने दोनो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Home / Balrampur / दुष्कर्म के बाद मासूम की कर दी हत्या, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो