scriptCoronavirus : भीलवाड़ा ने बढ़ाई चिंता तो बांसवाड़ा से आई राहत देने वाली खबर | Report Negative Of Suspected Couple Of Coronavirus | Patrika News
बांसवाड़ा

Coronavirus : भीलवाड़ा ने बढ़ाई चिंता तो बांसवाड़ा से आई राहत देने वाली खबर

( Coronavirus In Rajasthan ) कोरोना ( Coronavirus ) के फैलते दायरे और बांसवाड़ा में संदिग्ध दंपती के सामने आने के बाद राहत की खबर है। फ्रांस से लौटने के बाद गुरुवार को महात्मा गांधी चिकित्सालय के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती नवदंपती की रिपोर्ट नेगेटिव आने से प्रशासन और चिकित्सा महकमे ने राहत की सांस ली है।

बांसवाड़ाMar 20, 2020 / 07:46 pm

abdul bari

बांसवाड़ा.
कोरोना ( Coronavirus ) के फैलते दायरे और बांसवाड़ा में संदिग्ध दंपती के सामने आने के बाद राहत की खबर है। फ्रांस से लौटने के बाद गुरुवार को महात्मा गांधी चिकित्सालय के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती नवदंपती की रिपोर्ट नेगेटिव आने से प्रशासन और चिकित्सा महकमे ने राहत की सांस ली है।
प्रशासनिक स्तर पर व्यापक प्रयास ( Coronavirus In Rajasthan )

इधर, कोरोना वायरस संक्रमण की ‘कड़ी’ को तोडऩे के लिए भी प्रशासनिक स्तर पर व्यापक प्रयास किए जा रहे हैं। शहर के होटलों, रेस्टरोरेंट, चाट-पकौड़ी वालों सहित खुले में खाद्य सामग्री बेचने वाले विक्रेताओं के प्रतिष्ठान बंद करा दिए गए हैं।
दो बसों में एक-एक यात्री ही सवार


दूसरी ओर, जिले से मुंबई और जयपुर जाने वाली निजी बसों में यात्रीभार में जबरदस्त गिरावट आई है। बांसवाड़ा से शुक्रवार को मुंबई के लिए रवाना हुई दो बसों में एक-एक यात्री ही सवार थे।

भीलवाड़ा ने बढ़ाई चिंता ( Coronavirus In Banswara )

भीलवाड़ा जिले के लिए चिंता बढ़ाने वाली खबर है। यहां चीन से आए कोरोना वायरस का संकट अपने शहर में आ चुका है। भीलवाड़ा से जिन 27 संदिग्ध रोगियों के नमूने जांच के लिए भेजे गए थे, उनमें से 6 रोगियों के नमूने कोरोना वायरस के पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें तीन चिकित्सक शामिल है। कोरोना वायरस संक्रमण के छह केस पॉजीटिव निकलने के बाद भीलवाड़ा शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया है। शहर में हड़कम्प मच गया तथा बाजार बन्द करवा दिए। आरसी व्यास कॉलोनी स्थित बृजेश बांगड़ मेमारियल हॉस्पिटल को बंद करने की सिफारिश की गई है।

Home / Banswara / Coronavirus : भीलवाड़ा ने बढ़ाई चिंता तो बांसवाड़ा से आई राहत देने वाली खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो