scriptराजस्थान: बीस रेलवे स्टेशनों पर आज से प्लेटफॉर्म टिकट महंगा, 10 की बजाए 50 रुपए का… | Coronavirus Impact : Railways Increases Price Platform Ticket 50 Rupee | Patrika News
भरतपुर

राजस्थान: बीस रेलवे स्टेशनों पर आज से प्लेटफॉर्म टिकट महंगा, 10 की बजाए 50 रुपए का…

( Coronavirus in Rajasthan ) कोरोना वायरस ( Coronavirus ) से बचने के लिए सरकार लगातार कदम उठा रही है। लोगों से भीड़भाड़ वाली जगहों से बचने की अपील भी की जा रही है। इसी बीच एक बड़ी खबर ये भी आई है रेलवे स्टेशनों पर अनावश्यक भीड़ को रोकने के लिए रेलवे प्रशासन ने प्लेटफार्म टिकट ( Railway platform ticket ) को 50 रुपए का कर दिया है। अभी तक यह टिकट 10 रुपए का मिलता था।

भरतपुरMar 18, 2020 / 01:00 am

abdul bari

Coronavirus Impact : Railways Increases Price Platform Ticket 50 Rupee

Coronavirus Impact : Railways Increases Price Platform Ticket 50 Rupee

भरतपुर.
कोरोना वायरस ( coronavirus ) से बचने के लिए सरकार लगातार कदम उठा रही है। लोगों से भीड़भाड़ वाली जगहों से बचने की अपील भी की जा रही है। इसी बीच एक बड़ी खबर ये भी आई है रेलवे स्टेशनों पर अनावश्यक भीड़ को रोकने के लिए रेलवे प्रशासन ने प्लेटफार्म टिकट ( Railway platform ticket ) को 50 रुपए का कर दिया है। अभी तक यह टिकट 10 रुपए का मिलता था।
प्लेटफार्म टिकट 10 के स्थान पर 50 रुपए का मिलेगा ( Coronavirus in Rajasthan )


सीआरएस चंद्रशेखर शर्मा ने बताया कि प्लेटफार्म टिकट की राशि बढ़ाने के संबंध में मंगलवार शाम कोटा मण्डल के सीनियर डीसीएम ने आदेश जारी कर दिए हैं। इसके तहत अब कोटा, सवाईमाधोपुर, भरतपुर, गंगापुरसिटी, हिण्डौन, रणथम्भौर, बूंदी समेत बीस स्टेशनों गुरुवार से लोगों को प्लेटफार्म टिकट 10 के स्थान पर 50 रुपए का मिलेगा।
पर्यटकों के लिए आज से घना रहेगा, मंत्री ने जारी किए आदेश

दूसरी ओर भरतपुर में कोरोना वायरस के फैलते प्रकोप को रोकने के लिए विश्व विख्यात केवलादेव राष्ट्रीय उद्यान ( Keoladeo National Park ) में आज से पर्यटकों का प्रवेश पूर्ण रूप से बंद रहेगा। इसको लेकर बुधवार देर रात वन मंत्री की ओर से आदेश जारी किए गए हैं। यह आदेश देर रात घना प्रशासन को मिलने पर उन्होंने भी नोटिस चस्पा कर दिया है।

कार्यरत कर्मचारी ही आ-जा सकेंगे

घना निदेशक मोहित गुप्ता ने बताया कि कोरोना वायरस के चलते उद्यान में गुरुवार से पर्यटकों का अग्रिम आदेशों तक प्रवेश बंद रहेगा। केवल घना में कार्यरत कर्मचारी ही आ जा सकेंगे। उन्होंने बताया कि इस संबंध में जयपुर से आदेश मिल चुके हैं।

Home / Bharatpur / राजस्थान: बीस रेलवे स्टेशनों पर आज से प्लेटफॉर्म टिकट महंगा, 10 की बजाए 50 रुपए का…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो