script

छात्रा को भगाकर ले गए युवक, दोस्त के कमरे में ले जाकर किया सामूहिक बलात्कार

locationसिरोहीPublished: Mar 15, 2020 11:43:04 pm

Submitted by:

abdul bari

नाबालिग छात्रा से सामूहिक बलात्कार ( Student Gang Rape In Sirohi ) का मामला दर्ज किया है। प्राथमिकी में बताया गया है कि किशोरी को गांधीनगर स्थित एक कमरे में तीन जनों ने ले जाकर बलात्कार ( Gang Rape ) किया। फिलहाल पुलिस ( Sirohi Police ) ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आबूरोड.
सदर थाना पुलिस ने आकराभट्टा निवासी एक नाबालिग छात्रा से सामूहिक बलात्कार ( Student Gang Rape In Sirohi ) का मामला दर्ज किया है। प्राथमिकी में बताया गया है कि किशोरी को गांधीनगर स्थित एक कमरे में तीन जनों ने ले जाकर बलात्कार ( Gang Rape ) किया। फिलहाल पुलिस ( Sirohi Police ) ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला ( Sirohi News )

पुलिस के अनुसार आकराभटट निवासी पीडि़ता के पिता ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी पंद्रह वर्षीय पुत्री शनिवार को स्कूल गई थी, जो नहीं लौटी। रविवार को पुत्री ने घर लौटने पर बताया कि आरोपी मोरथला निवासी रवि उर्फ रमेश पुत्र रामलाल गवारिया व गांधीनगर निवासी दिनेश शनिवार को उसे भगाकर ले गए।गांधीनगर में आरोपियों ने दोस्त करण के कमरे पर ले जाकर नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच पुलिस उप अधीक्षक कर रहे हैं।
उधर, राजधानी में भी सामने आया मामला

जयपुर में मुहाना थाना इलाके में भी किशोरी के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। पीडि़ता में पड़ोस में रहने वाले युवक पर आरोप लगाया है। थानाधिकारी हीरालाल सैनी ने बतायाकि 13 वर्षीया पीडि़ता ने रिपोर्ट दी है कि मुहाना मंडी के पास एक युवक रहता है। उसने जनवरी माह में फ्लेट पर बुलाया और डरा-धमकाकर के बलात्कार किया। पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच कर रही है। वहीं पीडि़ता का मेडिकल भी करवाया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो