संदिग्धावस्था में घूमते हुए तीन जनों को ग्रामीणों ने दबोचा, बच्चा चोर होने की आशंका पर पुलिस के हवाले किया

Banswara Crime News : पाटन थाना क्षेत्र के बड़ी सरवा गांव का मामला

By: Varun Bhatt

Updated: 23 Aug 2019, 03:45 PM IST

छोटी सरवा/बांसवाड़ा. पाटन थाना इलाके के बड़ी सरवा गांव में गुरुवार को संदिग्धावस्था में घूमते हुए तीन जनों को ग्रामीणों ने पकड़ा और पुलिस के हवाले किया। ग्रामीणों ने बच्चा चोर की आशंका भी जताई। ग्रामीणों ने बताया कि बड़ी सरवा गांव में तीन जने संदिग्ध रूप से घूम रहे थे। साथ ही दुकानों पर बगैर किसी वस्तु के वहां मोलभाव भी कर रहे थे। इस पर वहां के लोगों को शक हुआ तो उन्होंने उनको पकडकऱ पुलिस के हवाले कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि एक जना ऑटो पाट्र्स की दुकान पर ऑयल खरीदने पहुंचा। उसने बताया कि खवासा रोड पर उसकी गाड़ी खराब हो गई है।

लाल साड़ी पहनकर दिनदहाड़े घर में घुसी महिला ने किया बच्चे के अपहरण का प्रयास, मां ने हिम्मत दिखाकर बचाई बच्चे की जान

कुछ देर बाद फिर उसी दुकान पर पहुंचा और ऑयल देकर पैसे वापस मांगे। पैसे लेकर वह अमरपुरा की ओर जाने लगा तो ग्रामीणों ने उसे घेर लिया। पूछताछ करने पर उसने अपने आप को टीवी फ्रिज के कवर बेचना वाला बताया। आईडी प्रूफ मांगा तो वह संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाया। इधर दूसरे संदिग्ध ने भी एक दुकान से प्लास्टर करने का औजार खरीदा और उसे वापस करने पहुंच गया। वहीं उनका तीसरा साथी भी एक दुकान पर पर मोलभाव करने जाने लगा तो ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया।

अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया सवारियों से भरा टैम्पो, एक बुजुर्ग की दर्दनाक मौत, अन्य लोग घायल

चाकूबाजी में घायल
बांसवाड़ा. चाकू से हमला कर घायल करने के आरोप में दानपुर थाना पुलिस ने दो जनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार घोड़ी तेजपुर निवासी पारस पुत्र मांगीलाल ने उसी गांव के राजू पुत्र शंकर ढोली सहित दो जनों के खिलाफ मारपीट एवं चाकूबाजी का आरोप लगाया है, पुलिस के अनुसार वारदात 20 अगस्त की है। पुलिस ने अगले दिन प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

Show More
Varun Bhatt
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned