scriptडॉक्टर ने मेडिकल छात्रा से किया रेप, मंगेतर को भेजी अश्‍लील फोटो | A doctor rape a medical student in Bareilly | Patrika News

डॉक्टर ने मेडिकल छात्रा से किया रेप, मंगेतर को भेजी अश्‍लील फोटो

locationबरेलीPublished: Jan 11, 2023 04:05:24 pm

Submitted by:

Priyanka Dagar

बरेली में मेडिकल की छात्रा ने निजी अस्पताल के डॉक्टर पर रेप का आरोप लगाया है। छात्रा की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

rapecase.jpg
मुरादाबाद में मेडिकल की छात्रा ने निजी हॉस्पिटल के डॉक्टर अब्दुल कादिर पर रेप का आरोप लगाया है। कॉलेज में पढ़ने के दौरान छात्रा की मुलाकात गीता कॉलोनी के हिट्स अपार्टमेंट में रहने वाले डॉ. अब्दुल कादिर से हुई थी। छात्रा की अब्दुल कादिर से दोस्ती हो गई। इसके बाद आरोपी डॉक्टर एक दिन छात्रा को अपने घर ले गया। जहां उसने छात्रा से रेप किया।
रेप करने के बाद खींची फोटो
छात्रा का आरोप है कि शादी का झांसा देकर डॉक्टर ने रेप किया। उसकी अश्लील फोटो भी खींच ली। डॉक्टर ने छात्रा को फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया। एक साल तक ऐसे ही धमकी देकर छात्रा से रेप करता रहा। आरोपी अब्दुल कादिर मुरादाबाद के निजी हॉस्पिटल में डॉक्टर है। आरोपी के पिता डॉ. अब्दुल खालिक समरा हॉस्पिटल नाम से दिल्ली के यमुना विहार में अस्पताल चलाते हैं।
मंगेतर की आईडी हैक करने के बाद किया ब्लैकमेल
इसी बीच छात्रा की शादी कहीं और तय हो गई। छात्रा ने बताया जैसे ही शादी का पता चला, आरोपी ने छात्रा को अपनी शादी तोड़ने के लिए कहा। लड़की ने शादी तोड़ने से मना कर दिया। आरोपी ने छात्रा के मंगेतर की फेसबुक आईडी हैक कर उसको 20 दिसंबर 2022 को आपत्तिजनक मैसेज भेजे।
यह भी पढ़ें

केशव प्रसाद मौर्य बोले- अखिलेश और डिंपल के नाम की चालीसा पढ़ते हैं शिवपाल

आरोपी ने फेक इंस्ट्राग्राम आईडी बनाकर छात्रा के मंगेतर को भड़का दिया। इससे छात्रा का रिश्ता टूट गया। आरोपी डॉक्टर पहले से शादीशुदा है। उसकी पांच साल की एक बेटी भी है।

पाकबड़ा थाने के एसएचओ मोहित चौधरी ने बताया, “पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी देने और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। जांच के साथ आगे की कार्रवाई की जा रही है।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो