scriptbarmer city overbridge closed | कुछ श्रमिकों का बीमार होना बाड़मेर के हजारों लोगों पर रोजाना पड़ रहा भारी | Patrika News

कुछ श्रमिकों का बीमार होना बाड़मेर के हजारों लोगों पर रोजाना पड़ रहा भारी

-बाड़मेर का ओवरब्रिज आज नहीं खुला, अब 21 अप्रेल तक रहेगा बंद
-सुगम आवाजाही पर 6 दिन और रहेगी रोक
अधिकारी बोले...श्रमिक बीमार होने से नहीं हो पाया समय पर काम

बाड़मेर

Published: April 16, 2022 08:37:27 am

बाड़मेर। नेहरू नगर रेलवे ओवरब्रिज पर सड़क मरम्मत कार्य के मद्देनजर वाहन एवं पैदल आवागमन 16 अप्रेल सुबह तक बन्द करने के बीच अब इसे 21 अप्रेल तक पूरी तरह आवाजाही से बंद रखा जाएगा। सार्वजनिक विभाग 10 दिनों से अधिक समय के बाद भी काम समय पर पूरा नहीं कर पाया है। जबकि विभाग के अधिकारियों ने पहले दावा करते हुए 16 अप्रेल सुबह से पुल को फिर से खोलने की बात कही थी। लेकिन अब इसे 6 दिन और बढ़ा दिया है।
काम नहीं होने का विभाग का बहना
समय पर काम पूरा नहीं होने का विभाग का बहना भी अजीब नजर आ रहा है। अधिकारी बताते है कि तय समय पर काम पूरा नहीं इसलिए नहीं हो पाया कि दिन में गर्मी के कारण पुल मरम्मत नहीं हुई और इस बीच श्रमिक बीमार हो गए। अब इसका खामियाजा शहर के हजारों लोगों को अगले 6 दिनों तक भुगतना पड़ेगा।
लोग बोले...हम हो चुके परेशान
शहर के लोगों का कहना है कि श्रमिक बीमार हो गए तो दूसरे मजदूर नहीं मिल सकते है क्या?, प्रशासन और अधिकारियों को आम लोगों की तकलीफ से कोई सरोकार नहीं दिखता है, इसलिए बहाना बनाता हुए अब फिर6 दिन और बढ़ा दिए है। शहर से आवाजाही का एकमात्र प्रमुख मार्ग अब नेहरू नगर क्रासिंग है, जहां से निकलते समय यही आशंका रहती है कि कहीं फाटक बंद नहीं हो, अब रेलों की आवाजाही बढऩे और शंटिंग के कारण दिन में कई बार यह फाटक बंद होने से जाम लग जाता है और गर्मी में यहां इंतजार करना यहां खड़े रहने वाले ही समझ पाते हैं।
नेहरू नगर फाटक पर दबाव
ओवरब्रिज पर आवाजाही बंद होने के कारण यातायात का दबाव नेहरू नगर रेलवे क्रॉसिंग पर बढ़ है। शहर में आने-जाने का यह प्रमुख मार्ग है। वहीं रेल फाटक बंद होने पर दोनों तरफ जाम लग जाता है। कई बार तो स्थिति यह हो रही है कि एक वाहन फाटक पर है, पीछे का वाहन टाउन हॉल के पास होता है। इस तरह कि स्थिति से गुजर रहे है बाड़मेर के लोग।
सात साल पहले भी हुआ था बंद
करीब सात साल पहले भी नेहरू नगर ओवरब्रिज बंद हुआ था। उस समय पुल में कुछ तकनीकी समस्या आने के कारण आवाजाही बंद की गई थी। अब मरम्मत के चलते इसे बंद किया गया है जो अब बढ़ता जा रहा है।
कुछ श्रमिकों का बीमार होना बाड़मेर के हजारों लोगों पर रोजाना पड़ रहा भारी
कुछ श्रमिकों का बीमार होना बाड़मेर के हजारों लोगों पर रोजाना पड़ रहा भारी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.