scriptपानी से भरे गड्ढ़े में गिरा बालक, पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचला | rajasthan accident | Patrika News

पानी से भरे गड्ढ़े में गिरा बालक, पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचला

locationबाड़मेरPublished: May 30, 2023 10:02:40 pm

Submitted by:

Mahendra Trivedi

मूंगड़ा रोड सब्जी मंडी मार्ग पर हादसा, ट्रक की चपेट में आने से बालक की मौत

पानी से भरे गड्ढ़े में गिरा बालक, पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचला

पानी से भरे गड्ढ़े में गिरा बालक, पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचला

बालोतरा में ट्रक की चपेट में आने से मंगलवार को बालक की मौत हो गई। इस पर लोगों ने रोष व्यक्त किया। प्रशासन की समझाइश पर परिजनों ने मृतक का शव उठा कर उसका अंतिम संस्कार किया।
पुलिस ने बताया कि नगर के मूंगड़ा रोड सब्जी मंडी के आगे से गुजरने वाले मार्ग पर मंगलवार सुबह करीब 11.30 बजे बालोतरा निवासी 14 वर्षीय बालक पारस पुत्र माणकचंद माली साइकिल पर नगर परिषद जा रहा था। इस दौरान सुबह हुई बरसात के कारण सड़क पर पानी जमा था। इस कारण गड्ढा नजर नहीं आया और संतुलन बिगड़ने से वह साइकिल समेत सड़क पर गिर गया। इस दौरान पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उसे चपेट में ले लिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
चालक ट्रक खड़ा कर भाग छूटा

लोगों की भीड़ देख कर चालक ट्रक वहीं खड़ा कर भाग छूटा। सूचना मिलने पर एकत्र लोगों ने रोष प्रकट किया। मृतक का शव एंबुलेंस से मोर्चरी पहुंचाया गया।सूचना मिलने पर भाजपा नेता महेश चौहान, पार्षद नेमीचंद पंवार, श्रवण माली व भीकमचंद माली आदि ने दुख प्रकट किया। वहीं परिजनों को ढाढस बंधाया। तहसीलदार इमरान खान ने उचित मदद करने का आश्वासन दिया। इस पर सहमत हुए परिजनों ने मृतक का शव उठाया। इसके बाद उसका अंतिम संस्कार किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो