scriptहोटल की आड़ में टैंकरों से केमिकल निकालते दो गिरफ्तार, केमिकल व टैंकर जब्त | Two arrested for extracting chemicals from tankers | Patrika News
बाड़मेर

होटल की आड़ में टैंकरों से केमिकल निकालते दो गिरफ्तार, केमिकल व टैंकर जब्त

टीम ने मौके से केमिकल से भरे टैंकर से अवैध रूप से केमिकल चाेेरी करने मेंं प्रयुक्त सामग्री, केमिकल चाेेरी में प्रयुक्त टैंकर में भरा बिल्टी अनुसार केमिकल 29580 किलो, एक कार, केमिकल से भरेे टैंकर से केमिकल चाेेरी कर भरेे 2 ड्रमों में भरा चोरी का 418 किलो केमिकल व 13 खाली ड्रम जब्त किए है।

बाड़मेरApr 07, 2024 / 10:58 pm

Mahendra Trivedi

होटल की आड़ में टैंकरों से केमिकल निकालते दो गिरफ्तार, केमिकल व टैंकर जब्त

होटल की आड़ में टैंकरों से केमिकल निकालते दो गिरफ्तार, केमिकल व टैंकर जब्त

बालोतरा एनएच- 25 पर भांडियावास सरहद में पचपदरा थाना पुलिस ने एक होटल की आड़ में चल रहे अवैध केमिकल के ठिकाने पर दबिश देकर कार्रवाई की। पुलिस टीम ने मौके से टैंकर से चुराया केमिकल, केमिकल चुराने के लिए रखे खाली ड्रम, केमिकल से भरा एक टैंकर व एक कार को जब्त किया है। पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी पिछले काफी समय से हाइवे पर होटल की आड़ में केमिकल टैंकरों के चालकों से सांठगांठ कर केमिकल चुराने का धंधा कर रहे थे। पुलिस आरोपियों से केमिकल आगे बेचने व अन्य संलिप्त आरोपियों को लेकर पूछताछ कर रही है।

थानाधिकारी अमराराम खोखर ने बताया कि पुलिस टीम ने रात्रि गश्त के दौरान भांडियावास गांव के निकट हाइवे पर जगदम्बा होटल की आड़ में अवैध केमिकल धंधा करने की सूचना पर पुलिस एसआई दुर्गाराम मय टीम ने होटल पर दबिश दी। टीम ने मौके से केमिकल से भरे टैंकर से अवैध रूप से केमिकल चाेेरी करने मेंं प्रयुक्त सामग्री, केमिकल चाेेरी में प्रयुक्त टैंकर में भरा बिल्टी अनुसार केमिकल 29580 किलो, एक कार, केमिकल से भरेे टैंकर से केमिकल चाेेरी कर भरेे 2 ड्रमों में भरा चोरी का 418 किलो केमिकल व 13 खाली ड्रम जब्त किए है।

मौके से दो गिरफ्तार

पुलिस ने मौके से किटनोद निवासी सांवलराम भील पुत्र पेमाराम व टापरा निवासी हिंदुसिंह पुत्र स्वरूपसिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों से केमिकल के अवैध कारोबार व इसके खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ कर रही है। कार्रवाई में एसआई दुर्गाराम, हेडकांस्टेबल दौलाराम, कांस्टेबल मांगीलाल, नेमाराम, जगदीश विश्नोई, रतिराम व नरेन्द्रसिंह शामिल थे।

Home / Barmer / होटल की आड़ में टैंकरों से केमिकल निकालते दो गिरफ्तार, केमिकल व टैंकर जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो