scriptउम्मेदाराम बेनीवाल क्यों हुए इस बच्चे के मुरीद… सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो; देखें VIDEO | Umedaram Beniwal became a fan of Abbas's batting | Patrika News
बाड़मेर

उम्मेदाराम बेनीवाल क्यों हुए इस बच्चे के मुरीद… सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो; देखें VIDEO

राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी उम्‍मेदाराम बेनीवाल ने थार की प्रतिभा की तारीफ की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है।

बाड़मेरApr 29, 2024 / 10:17 am

Lokendra Sainger

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के बाद प्रत्याशी अब मतगणना का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच बाड़मेर-जैसलमेर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी उम्‍मेदाराम बेनीवाल ने थार की प्रतिभा की तारीफ की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि थार के लाल के सुनहरे मुस्तकबिल के लिए मेरी दुआएं तुम्हारे साथ हैं।

बेनीवाल ने की बच्चे की तारीफ

कांग्रेस प्रत्याशी उम्‍मेदाराम बेनीवाल ने एक्स प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘थार की प्रतिभा….बायतु विधानसभा क्षेत्र के रिछोली गांव के निवासी यह बच्चा अब्बास धोरों के बीच अपनी शानदार कला के प्रदर्शन से भविष्य में थार को गौरवान्वित करेगा। मैं आशा करता हूँ अब्बास बेटा तुम एक दिन थार और अपने माता-पिता का नाम रोशन करोगे। थार के लाल के सुनहरे मुस्तकबिल के लिए मेरी दुआएँ तुम्हारे साथ हैं!’
यह भी पढ़ें

रविंद्र सिंह भाटी ने कांग्रेस के इस दिग्गज से की मुलाकात, सियासी गलियारों में मची हलचल

बाड़मेर में चला त्रिकोणीय संघर्ष

बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर बीजेपी की तरफ से इस सीट पर कैलाश चौधरी को उम्मीदवार बनाया गया तो वहीं कांग्रेस की तरफ से उम्मेदाराम बेनीवाल और निर्दलीय प्रत्याशी के तौर रविंद्र सिंह भाटी ने चुनाव लड़ा। इस बार कांग्रेस, बीजेपी और निर्दलीय प्रत्याशी के बीच त्रिकोणीय मुकाबला बताया जा रहा है। मतदान के बाद अब तीनों उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में कैद हो गया है। अब देखना होगा कि तीनों प्रत्याशियों में से किसकी जीत सुनिश्चित होगी?

Home / Barmer / उम्मेदाराम बेनीवाल क्यों हुए इस बच्चे के मुरीद… सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो; देखें VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो