scriptCO की रंगमिजाजी राजस्थानी प्रेमिका को पड़ी भारी, पत्नी ने बुरी तरह महिला को पीटा | Patrika News
बस्ती

CO की रंगमिजाजी राजस्थानी प्रेमिका को पड़ी भारी, पत्नी ने बुरी तरह महिला को पीटा

बस्ती में सीओ सदर के सरकारी आवास पर उनसे मिलने आई प्रेमिका को सीओ की पत्नी व बेटी ने जमकर पीटा। प्रेमिका का आरोप है कि मुझे कमरे में बंद करके जूतों से मारा गया। इस मामले में सीओ ने अपनी पत्नी व बेटी का पक्ष लिया। इसके साथ ही अपनी प्रेमिका को दो महिला कॉन्स्टेबल बुला कर गिरफ्तार करवा दिया । प्रेमिका ने शिकायत जयपुर में दी थी, अब इस मामले में सीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जांच सिद्धार्थनगर एसपी को सौंपी गई है।

बस्तीJun 08, 2024 / 03:43 pm

anoop shukla

बस्ती जिले में तैनात पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर विनय सिंह चौहान के खिलाफ महिला चिकित्सक ने गंभीर आरोप लगाए हैं। घटना संज्ञान में आते ही आईजी रेंज ने उच्चस्तरीय जांच के आदेश दे दिए। पहले एसपी बस्ती से इस संबंध में रिपोर्ट तलब की। घटना की जांच कर रहे एएसपी बस्ती ने जांच कर रिपोर्ट एसपी दी है।
इस रिपोर्ट को आईजी ने खारिज करते हुए शुक्रवार को एसपी सिद्धार्थनगर से जांच कर जल्द से जल्द रिपोर्ट मांगी है। इस हाईप्रोफाइल मामले में अब सीओ पर कार्रवाई तय मानी जा रही है। उच्चपदस्थ सूत्रों के मुताबिक राजस्थान प्रांत की महिला चिकित्सक सीओ के सरकारी आवास पर बीते मई माह की 26 तारीख को पहुंची थीं।
सीओ के साथ महिला चिकित्सक की लंबे समय से मित्रता बताई जाती है। इसी दौरान अचानक सीओ की पत्नी भी वहां पहुंच गईं। महिला डॉक्टर को अपने सीओ पति के घर देख वह आपा खो बैठीं। बताया जाता है कि दोनो के बीच जमकर मारपीट हुई।
चर्चा यहां तक है कि घटना के वक्त सीओ ने पत्नी की तरफदारी करते हुए चिकित्सक के साथ बदसलूकी कर दी। आहत महिला ने इस मामले में सीओ और उनकी पत्नी के खिलाफ कार्रवाई करने लिए जिले से लेकर राजधानी तक के पुलिस उच्चाधिकारियों को प्रार्थना-पत्र दिया।
जैसे ही यह मामला पुलिस महानिरीक्षक के संज्ञान में आया तो उन्होंने पहले एसपी बस्ती से रिपोर्ट मांगी। इसकी जांच एडिशनल एसपी बस्ती की ओर से की गई। लेकिन एएसपी की जांच को खारिज करते हुए आईजी ने एसपी सिद्धार्थनगर को जांच सौंपी है।जिले का हाईप्रोफाइल मामला डीजीपी मुख्यालय तक पहुंच गया है। शासन स्तर पर इसकी मानीटरिंग की जा रही है।
डिप्टी एसपी से जुड़े हाईप्रोफाइल इस मामले में एसपी सिद्धार्थनगर की रिपोर्ट का उच्चाधिकारियों को इंतजार है। रिपोर्ट आने के बाद डीएसपी पर विभागीय कार्रवाई तय मानी जा रही है।

Hindi News/ Basti / CO की रंगमिजाजी राजस्थानी प्रेमिका को पड़ी भारी, पत्नी ने बुरी तरह महिला को पीटा

ट्रेंडिंग वीडियो