scriptलड़की घर में थी अकेली, दीवार फांद पहुंच गया भाभी के घर और उसकी छोटी बहन के साथ… | Relative molested 16 year girl in raipur | Patrika News
बेमेतरा

लड़की घर में थी अकेली, दीवार फांद पहुंच गया भाभी के घर और उसकी छोटी बहन के साथ…

घटना से डरी सहमी किशोरी ने बाद में परिजनों के घर वापस आने पर पूरी घटना को बताया। इस शर्मनाक घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों ने तत्काल थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

बेमेतराOct 16, 2019 / 10:12 pm

Karunakant Chaubey

लड़की घर में थी अकेली, दीवार फांद पहुंच गया भाभी के घर और उसकी छोटी बहन के साथ...

लड़की घर में थी अकेली, दीवार फांद पहुंच गया भाभी के घर और उसकी छोटी बहन के साथ…

रायपुर. कुसंगत में फंसे युवाओं में करीबी रिश्ते को तार-तार करने में देर नहीं लग रही है। कुछ ऐसा ही शर्मनाक मामला नवापारा राजिम में बुधवार को देखने में आया है। एक भाभी की छोटी बहन को अकेली पाकर देवर ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

अध्यापिका का गजब कारनामा, एक ही समय पर दो-दो स्कूलों में करती है ड्यूटी

पुलिस के मुताबिक 16 वर्षीय नाबालिग बालिका दोपहर में घर में अकेली थी। इस दौरान आरोपी युवक दीवार फांदकर घर में घुस गया और किशोरी से बलात्कार का प्रयास करने लगा। एकाएक इस अप्रत्याशित अनहोनी से किशोरी हक्का-बक्का रही गई लेकिन बाद में अपने को बचाने का प्रयास करते हुए वह चीखने लगी। इससे घबराकर आरोपी युवक भाग गया। युवक भांटागांव रायपुर का है।

शादीशुदा औरत को टमाटर बेचने वाले से हो गया प्यार, पति के खिलाफ रची ये खौफनाक साजिश

परिजनों ने की थाने शिकायत

घटना से डरी सहमी किशोरी ने बाद में परिजनों के घर वापस आने पर पूरी घटना को बताया। इस शर्मनाक घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों ने तत्काल थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो