बेटी को ब्वॉयफ्रैंड के साथ स्कूटी पर देखा तो कर दी प्रेमी की हत्या, जानिए पूरा मामला

ऑनर किलिंग का एक और मामला...पिता ने नाबालिग बेटे के साथ मिलकर बेटी के प्रेमी को उतारा मौत के घाट..

By: Shailendra Sharma

Published: 22 Jul 2021, 03:29 PM IST

बैतूल. बैतूल के आमला में ऑनर किलिंग का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। ऑनर किलिंग का खुलासा उस वक्त हुआ जब पुलिस ने एक युवक की हत्या की गुत्थी सुलझाई। मामला 18 जुलाई का है जब लाखापुर गांव के पास नाले में युवक की खून से लथपथ लाश मिली थी। मृतक युवक आमला का रहने वाला था जिसकी हत्या के आरोप में पुलिस ने एक पिता व उसके नाबालिग बेटे को गिरफ्तार किया है। युवक की पिता ने अपनी बेटी के साथ स्कूटी पर देख लिया था और इसी कारण उसकी कुल्हाड़ी से हत्या की थी।

ये भी पढ़ें- दूल्हे की गंदी बात, शादी में शामिल होने आई महिला को बनाया हवस का शिकार

betul_murder.jpg

बेटी को ब्वॉयफ्रैंड के साथ देखा तो कर दी प्रेमी की हत्या
मृतक युवक की शिनाख्त सूरज निवासी आमला के तौर पर हुई थी। पुलिस ने हत्या के मामले की तफ्तीश की तो जानकारी लगी कि सूरज अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए लाखापुर गांव आया था। जहां मंदिर के पास सूरज व उसका एक दोस्त स्कूटी पर बैठकर बात कर रहे थे। इसी दौरान युवती के पिता किशोरी उइके ने उसे देख लिया था। वो तुरंत घर पहुंचा तो घर पर बेटी नहीं थी, गुस्से में आग बबूला पिता किशोरी उइके अपने नाबालिग बेटे के साथ उसे ढूंढने निकला। इसी दौरान सूरज व उसका साथी स्कूटी से जाते हुए नजर आए, पिता पुत्र ने बाइक से उनका पीछा किया और टक्कर मारकर गिरा दिया। जिससे सूरज गिर गया और उसका दोस्त मौके से भागने में सफल रहा। पिता-पुत्र ने कुल्हाड़ी से वार कर सूरज की हत्या कर दी और उसके शव को नाले के पास ले जाकर फेंक दिया था।

 

ये भी पढ़ें- कुंभ में मिली महिलाएं भेज रहीं अश्लील वीडियो, कहती हैं तुम भी भेजो वरना...

 

ऐसे हुआ खुलासा
मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों से पूछताछ के दौरान ये बात सामने आई थी कि 17 जुलाई को आमला का एक युवक दोस्त के साथ अपनी गर्लफ्रैंड से मिलने के लिए आया था और उन्हें लड़की के पिता देख लिया था। इस आधार पर पुलिस ने लड़की के पिता और नाबालिग भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पहले तो वो पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करते रहे। लेकिन कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया।

देखें वीडियो- कीचड़ में फंसा सांसद का काफिला

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned