scriptनीट में कम नंबर आने से डिप्रेशन में आई छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, मां-बाप का सपना हुआ खाक | Rajasthan News : Student commits suicide after getting low marks in NEET | Patrika News
भरतपुर

नीट में कम नंबर आने से डिप्रेशन में आई छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, मां-बाप का सपना हुआ खाक

छात्रा की मां दीपा चौधरी जब कॉलेज में पढ़ाने गई थी और पिता नौकरी पर गए हुए थे। तभी छात्रा ने ऐसा कदम उठाया कि मां-बाप का सपना पूरा होने से पहले ही टूट गया।

भरतपुरJun 08, 2024 / 10:35 am

Anil Prajapat

Taru Singh
Bharatpur News : एमबीबीएस कर डॉक्टर बनने की चाह रखने वाली एक छात्रा ने शुक्रवार को नीट में कम नंबर आने पर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार गौरी शंकर कॉलोनी निवासी राजेंद्र सिंह की पुत्री 19 वर्षीय तरुसिंह पिछले तीन साल से लगातार नीट दे रही थी। पहली बार नीट में उसके 148 अंक आए। दूसरी बार परीक्षा में 290 अंक आए और इस वर्ष 278 अंक ही आ पाए। इससे वह डिप्रेशन में आ गई।
छात्रा की मां दीपा चौधरी शुक्रवार को एक प्राइवेट कॉलेज कामां में पढ़ाने गई थी, जबकि पिता अपनी प्राइवेट कंपनी में चेक कलेक्शन का काम करने गए थे। छात्रा का भाई चिराग कॉलेज चला गया हुआ था। पीछे से वह घर में अकेली थी। इसी दौरान दोपहर को उसने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया।

बहन की हालत देख भाई के उड़े होश

इस घटना के बाद जब भाई घर आया तो बहन की हालत देख उसके होश उड़ गए। बहन की हालत खराब देख उसे तत्काल जिला आरबीएम अस्पताल लेकर गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर थाना मथुरा गेट पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम करवा के बाद परिजन को सौंप दिया।

मां बाप का सपना हुआ खाक

जहर खाकर खुदकुशी करने वाली तरु सिंह के माता-पिता का सपना था कि वे बेटी को एक अच्छा डॉक्टर बनाएंगे। लेकिन, उन्हें क्या पता था कि सपना पूरा होने से पहले ही खाक हो जाएगा।

Hindi News/ Bharatpur / नीट में कम नंबर आने से डिप्रेशन में आई छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, मां-बाप का सपना हुआ खाक

ट्रेंडिंग वीडियो