scriptरविंद्र सिंह भाटी को हराने वाले इस नेता ने लगाए जमकर ठुमके, हो गया वीडियो वायरल | Congress leader Ummedaram Beniwal Danced Fiercely On The Roof Of The Car After Defeating Ravindra Singh Bhati, Video Viral | Patrika News
जोधपुर

रविंद्र सिंह भाटी को हराने वाले इस नेता ने लगाए जमकर ठुमके, हो गया वीडियो वायरल

Jodhpur News : कार्यकर्ताओं के उत्साह को देख उम्मेदाराम बेनीवाल ने भी जमकर ठुमके लगाए। उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जोधपुरJun 08, 2024 / 09:17 am

Anil Prajapat

Ummedaram Beniwal Dance
Ummedaram Beniwal Dance Video : राजस्थान की हॉटसीट बाड़मेर में रविंद्र सिंह भाटी को हराने के बाद कांग्रेस नेता उम्मेदाराम बेनीवाल शुक्रवार शाम को पहली बार जोधपुर पहुंचे। यहां बाड़मेर जैसलमेर बालोतरा लोकसभा के नव निर्वाचित सांसद उम्मेदाराम बेनीवाल का जबर्दस्त स्वागत किया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं के उत्साह को देख उम्मेदाराम बेनीवाल ने भी जमकर ठुमके लगाए। उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
बाड़मेर से लोकसभा सांसद निर्वाचित होने के बाद उम्मेदाराम बेनीवाल शुक्रवार को पहली बार जोधपुर पहुंचे। इस दौरान कांग्रेस नेता हरीश चौधरी भी उनके साथ थे। बोरानाडा के वीर तेजाजी मंदिर पहुंचते पर कार्यकर्ताओं ने दोनों नेताओं को जबर्दस्त स्वागत किया और खूब नारे लगाए। इस दौरान उम्मेदाराम बेनीवाल कार की छत पर चढ़ गए और जीत के खुशी में जमकर डांस किया। कार्यकर्ता भी इस पल को कैमरे में कैद करने के लिए बेताब दिखे।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

उम्मेदाराम बेनीवाल ने एक्स पर यह वीडियो अपलोड किया हैं। जो अब वायरल हो गया है। वीडियो में उम्मेदाराम बेनीवाल कार की छत पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद उम्मेदाराम बेनीवाल ने कार के ऊपर ही बैठकर कार्यकर्ताओं से चर्चा की। बता दें कि इससे पहले भरतपुर की संजना जाटव, चूरू के राहुल कस्वां और नागौर के हनुमान बेनीवाल का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। तीनों ही नेताओं ने अपने-अपने क्षेत्रों में जीत के बाद जश्न मनाते हुए जमकर डांस किया था।

त्रिकोणीय मुकाबले में 1 लाख से ज्यादा वोटों से जीते बेनीवाल

बता दें कि बाड़मेर में त्रिकोणीय मुकाबले में कांग्रेस के उम्मेदाराम बेनीवाल ने निर्दलीय रविंद्र सिंह भाटी को 1 लाख 18 हजार 176 वोटों से हराया है। चुनाव में भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी की करारी हार हुई, वे तीसरे स्थान पर रहे। इस जीत के साथ ही बाड़मेर में 10 साल बाद कांग्रेस की वापसी हुई है।

Hindi News/ Jodhpur / रविंद्र सिंह भाटी को हराने वाले इस नेता ने लगाए जमकर ठुमके, हो गया वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो