script Bhilai News: एकतरफा प्यार से परेशान एमबीए की छात्र ने पटरी पर दी जान, पहले बनाया वीडियो फिर ...फैली सनसनी | Bhilai News: MBA student sacrificed her life on the track | Patrika News

Bhilai News: एकतरफा प्यार से परेशान एमबीए की छात्र ने पटरी पर दी जान, पहले बनाया वीडियो फिर ...फैली सनसनी

locationभिलाईPublished: Jan 31, 2024 11:48:00 am

Submitted by:

Khyati Parihar

Bhilai Crime News: भिलाई शंकराचार्य कॉलेज से एमबीए कर रहे छात्र ने लव ट्राएंगल से प्रताडित हो कर जान दे दी। अल सुबह घर से निकला और पावर हाउस के पास रेल पटरी पर सो गया। ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई, जिससे सिर धड़ से अलग हो गया।

crime_news.jpg
CG Crime News: भिलाई शंकराचार्य कॉलेज से एमबीए कर रहे छात्र ने लव ट्राएंगल से प्रताडित हो कर जान दे दी। अल सुबह घर से निकला और पावर हाउस के पास रेल पटरी पर सो गया। ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई, जिससे सिर धड़ से अलग हो गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को मॉर्च्युरी भिजवाया। पुलिस मौके से मोबाइल जब्त कर जांच कर रही है।
छावनी थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार सुबह 5.30 बजे पावर हाउस रेलवे ट्रैक की घटना है। कैंप- आजाद मोहल्ला निवासी गौरव राय (24 वर्ष) की कॉलेज की ही छात्रा से पिछले चार से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच उस लड़की का एक दूसरे युवक से अफेयर हो गया। गौरव से दूरिया बनाने लगी। गौरव को परेशान करने लगी। 25 जनवरी को लड़की दूसरे लड़के के साथ मिलकर गौरव से मारपीट की। चाकू से हमला करने की कोशिश की, लेकिन गौरव के दोस्तों ने उसे बचा लिया। जान से मारने की धमकी देने लगे। तब वह परेशान हो कर आत्मघाती कदम उठा लिया।
यह भी पढ़ें

BIG BREAKING: छत्‍तीसगढ़ के पूर्व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के ठिकानों पर IT की टीम ने मारा छापा, मचा हड़कंप

वीडियो से बड़ा खुलासा

पुलिस ने बताया कि गौरव ने आत्मघाती कदम उठाने से पहले वीडियो बनाया। उसमें अपनी प्रेमिका, उसकी बहन और उसके दूसरे ब्वॉयफ्रेंड का जिक्र किया। उसमें बता रहा है कि तीनों मिलकर उसे रोज फोन पर प्रताड़ित कर रहे थे। उसे धमकी दिया कि जहां अकेला मिला तो काट देंगे। मरने से पहले उसने वीडियो अपनी मां के मोबाइल नंबर पर भेजा। इसके बाद अपने करीबी चार दोस्तों को भेजा। फिर जाकर ट्रेन की पटरी पर सो गया।
चार युवकों से की जा रही पूछताछ

मामले में छावनी पुलिस ने चार लोगों को बुलाया है। थाने के एएसआई उन यवक-युवतियों से पूछताछ कर रहे है। मोबाइल से मिले साक्ष्यों के बारे में तस्दीक की जा रही है।
जांच के बाद इस मामले में प्रताड़ित करने वाले आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज करेगी। घटना से गौरव के परिजन सदमे में हैं। आर्मी से सेवानिवृत्त पिता दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो