घायलों की मदद की तो मिलेगा 5000 नकद ईनाम

if you help the injured you will get a cash reward प्रदेश में सड़क दुर्घटना के दौरान घायलों को चिकित्सा सेवा उपलब्ध कराने पर मददगार को पारितोषिक के रूप में पांच हजार रुपए दिए जाएंगे।

By: Narendra Kumar Verma

Published: 03 Jul 2021, 12:14 PM IST

if you help the injured you will get a cash reward

भीलवाड़ा। प्रदेश में सड़क दुर्घटना के दौरान घायलों को चिकित्सा सेवा उपलब्ध कराने पर मददगार को पारितोषिक के रूप में पांच हजार रुपए दिए जाएंगे। मुख्यमंत्री की इस बजट घोषणा को प्रदेश में जल्द लागू किया जाएगा। परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने भीलवाड़ा प्रवास के दौरान यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जीवन रक्षा योजना प्रभावी तरीके से लागू होगी। इसी प्रकार प्रत्येक जिले में एक नागरिक सेवा केन्द्र खोला जा रहा है।

उन्होंने कहाकि वाणिज्यिक श्रेणी के वाहन चालकों के ड्राइविंग लाइसेंस का नवीनीकरण अब तीन साल के बजाए पांच साल का होगा। इसमें भी चालकों के नेत्र व स्वास्थ्य रिपोर्ट सही होने पर ही लाइसेंस का नवीनीकरण हो सकेगा। खाचरियावास ने कहा कि कोरोना संकट काल का समय राजनीति करने का नहीं, वरन् मिल जुल कर काम करने का है।

उन्होंने वैक्सीनेशन को लेकर केन्द्र सरकार की नीति की आलोचना की। खाचरियावास ने जिले की परिवहन विभाग के कामकाज व एमनेस्टी समेत विभिन्न योजनाओं को लेकर जिला परिवहन अधिकारी डॉ. वीरेन्द्र सिंह राठौड़ के साथ चर्चा भी की।

Narendra Kumar Verma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned