जीवनभर की गाढी कमाई के साथ पड़ौसी की बाइक भी चुरा ले गए भागते चोर, छत के रास्ते चढ़े थे मकान में

चोरोेंं ने एक मकान को निशाना बनाते हुए मकान से सोने के आभूषण व नकदी चुरा ली

By: tej narayan

Published: 07 Jun 2018, 10:48 PM IST

हमीरगढ।

कस्बे में बुधवार रात को चोरोेंं ने एक मकान को निशाना बनाते हुए मकान से सोने के आभूषण व नकदी चुरा ली। परिवार के सदस्य मकान में ही सो रहा थे। क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की वारदातों से ग्रामीणों में आक्रोश है। थाना प्रभारी भरत रावत ने बताया कि कस्बे के कवि नगर में स्थित धमेन्द्र शर्मा के मकान में अपने परिवार के साथ में रघुवीर सोनी रह रहा था। रात में उसकी पत्नी मनीषा सोनी व सास गंगा बाई एक कमरे में सो रहे थे। बाहर बरामदे में रघुवीर सो रहा था।

 

READ: इनके छोटे से मजाक ने राजस्थान के पूरे शिक्षा महकमे को हिला दिया था, दोषी मिले दो शिक्षकों पर अब होगी कार्रवाई

 

चोरों ने मकान की छत से अन्दर प्रवेश किया तथा कमरे में रखी अलमारी को तोड़कर लॉकर में रखी दो तोला सोने की दो चेन, दो सोने की अगुंठियां, एक सोने का मंगलसूत्र, दो जोडी चांदी के पायल की जोडी, चांदी के सिक्के समेत करीब आधा किलो चांदी के आभूषण चुरा कर ले गये। पड़ौस में सागरमल बाफना, रामेश्वर लोहार के मकान में भी ताले तोड़े, लेकिन वहां पर जाग हो जाने से भाग निकले।

 

READ: अब निपाह से डरने की आवश्यकता नहीं, आयुर्वेद में है छिपा है मौत के वायरस का उपचार

 

भागते समय मुकेश सुवालका के मकान के बाहर पडी मोटरसाइकल को चोरी करके ले गये। पुलिस ने रघुवीर की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

 

शार्ट सर्किट से आग लगी खाखला जला

नन्दराय कस्बे के पास एक खेत की मेड़ पर रखी बीस गाड़ी खाखला,प्लास्टिक की पाइप लाइन, सूखी घास सहित अन्य कृषि उपकरण विद्युत लाइन से निकली चिंगारी के बाद लगी भीषण आग से जल गए। मांडलगढ़ से दमकल बुलाई गई व आग पर काबू पाया गया।नन्दराय के सोहन लाल प्रजापत के खेत पर आग लग गई। इस मौके पर जाकर आग पर दमकल कर्मियों ने बुझाया गया।

tej narayan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned