वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन जने गिरफ्तार, दस बाइक बरामद

गुलाबपुरा थाना पुलिस ने दुपहिया वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए इसके तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की दस मोटरसाइकिलें बरामद कर ली। आरोपियों ने गुलाबपुरा के अलावा भीलवाड़ा, उदयपुर और जयपुर में वारदातों को अंजाम दिया। गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

By: Akash Mathur

Updated: 03 Jul 2021, 10:11 AM IST

भीलवाड़ा. गुलाबपुरा थाना पुलिस ने दुपहिया वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए इसके तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की दस मोटरसाइकिलें बरामद कर ली। आरोपियों ने गुलाबपुरा के अलावा भीलवाड़ा, उदयपुर और जयपुर में वारदातों को अंजाम दिया। गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

गुलाबपुरा पुलिस उपाधीक्षक लोकेश मीणा ने बताया कि क्षेत्र में बढ़ती वाहन चोरियों की वारदात पर अंकुश लगाने के लिए विशेष टीम का गठन किया गया था। टीम ने अनुसंधान के बाद दुपहिया वाहन चोरी के आरोप में बदनोर क्षेत्र के परा निवासी देवकरण गुर्जर, बाजुंदा निवासी कमलेश गुर्जर तथा सांवरा गुर्जर को गिरफ्तार किया गया।


पहले रैकी करते, लॉक तोड़ चुरा ले जाते
पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि सुनसान इलाका और भीड़भाड़ क्षेत्र की रैकी करते थे। मौका पाकर दुपहिया वाहन का लॉक तोड़कर चुरा ले जाते थे। चुराए वाहन को एक स्थान पर छिपा देते। बाद में औने-पौने दामों में बेचकर पैसा बराबर बांट लेते थे। वाहन चोरी से मिली रकम से मौज शौक पूरा करते थे। महंगा कपड़े, शराब और अय्याशी में पैसा खर्च करते थे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर उनके साथियों के बारे में पता कर रही है। वहीं चुराए गए वाहन को किसको बेचते थे इस बारे में पता किया जा रहा है।

Akash Mathur
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned