scriptधरने पर बैठा बसपा विधायक, सरकार से की मांग, बोले मांग पूरी नहीं तब तक जारी रहेगा धरना | BSP MLA Sanjeev Singh Kushwaha Sat on strike | Patrika News
भिंड

धरने पर बैठा बसपा विधायक, सरकार से की मांग, बोले मांग पूरी नहीं तब तक जारी रहेगा धरना

भिंड शहर के अटेर रोड बालाजी नगर का रहने वाला है मृतक

भिंडNov 17, 2019 / 02:21 pm

monu sahu

BSP MLA Sanjeev Singh Kushwaha Sat on strike

सुबह से धरने पर बैठा बसपा विधायक, एडीजीपी को बुलाने की मांग

भिण्ड। जिले में 9 नवंबर की सुबह सब्जी लेने के लिए घर से निकले एक युवक की पड़ोस में रहने वाले पांच लोगों ने बेहरमी से मारपीट कर दी। उसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल से ग्वालियर रैफर कराया गया था। जहां शनिवार को उसकी मौत हो गई। बाद में रविवार की सुबह जब युवक की बॉडी उसके घर पहुंची तो घरवालों ने गुस्सा जताते हुए बॉडी को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। जाम लगाने की सूचना मिलते ही प्रशासन में खलबली मच गई।
मेरे पास जीने का कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा है बच्चों, मुझे माफ करना

थोड़ी देर में बसपा से स्थानीय विधायक संजीव कुशवाह मौके पर पहुंचे परिजनों का साथ देते हुए विरोध प्रदर्शन में शामिल हो गए। परिजनों की मांग है कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर लिया जाता तब तक वे लाश को सड़क पर से नहीं हटाएंगे और ना ही वे अपना प्रदर्शन बंद करेंगे। विधायक संजीव सिंह कुशवाह को धरने से उठाने के लिए कलेक्टर छोटे सिंह और पुलिस अधीक्षक रुडोल्फ अल्वारेस द्वारा निवेदन भी किया गया लेकिन उन्होंने धरना प्रदर्शन खत्म नहीं किया।
उत्तरी पूर्वी हवाओं से धुंध के साथ छाए बादल, वैज्ञानिक बोले आने वाला है बड़ा बदलाव

BSP MLA Sanjeev Singh Kushwaha Sat on strike
सुबह से चल रहा है धरना
भिण्ड विधानसभा से बीएसपी विधायक संजीव सिंह कुशवाह पिछले सुबह करीब दो घंटे से धरने पर बैठे हुए हैं। उनकी मांग है कि जब तक अपराधी नहीं पकड़े जाते तब तक धरना समाप्त नहीं करेंगे। वहीं डेड बॉडी को बीच सड़क पर रखने से अटेर रोड पर बाजार भी बंद हो गया है। जिससे दुकानदार सुबह से ही अपनी दुकान नहीं खोल पाए है। मौके पर पहुंचे भिण्ड एसपी की बात परिजन और विधायक मानने को तैयार नहीं है।
गांधी परिवार की क्यो होती है सुरक्षा, कितने घातक हथियारों से लैस होते हैं एसपीजी कमांडो, जानिए

विधायक संजीव सिंह कुशवाह का कहना है कि जब तक एडीजेपी राजाबाबू नहीं आए आते है तब तक हम धरना समाप्त नहीं करेंगे। यहां बता दें कि मृतक भगवान दीक्षित के तीन बच्चे हैं। जिसमें दो लड़की और एक लड़का हैं। बेटी चेतना उम्र 12 साल,बेटा तनु उम्र 8 साल,बेटू उम्र 6 साल है। मृतक के परिजनों ने सुबह 8 बजे डेड बॉडी रखकर अटेर रोड पर जाम लगा दिया।
महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे के अंतिम बयान को स्कूल-कॉलेज के पाठ्यक्रम में शामिल करने की मांग

पहले सीधे हो एफाआईआर
विधायक संजीव सिंह का आरोप है कि एडीजीपी राजा बाबू सिंह संगीन अपराधों में साक्ष्य होने के बाद पहले जांच के निर्देश जारी करते हैं जबकि उन्हें सीधे एफआईआर दर्ज कराने की कार्रवाई करनी चाहिए। लिहाजा जब तक एडीजी राजा बाबू सिंह धरना स्थल पर नहीं आते तब तक वे अपना आंदोलन खत्म नहीं करेंगे।

Home / Bhind / धरने पर बैठा बसपा विधायक, सरकार से की मांग, बोले मांग पूरी नहीं तब तक जारी रहेगा धरना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो