scriptCrime News: घर के बाहर बैठे युवक पर चढ़ा दी एसयूवी, मौत, दी धमकी ‘हमारा कुछ नहीं होगा, हम नेता के बेटे हैं’ | Drunk youth rams SUV into man sitting outside the home died 3 arrested Drink drive case | Patrika News
भोपाल

Crime News: घर के बाहर बैठे युवक पर चढ़ा दी एसयूवी, मौत, दी धमकी ‘हमारा कुछ नहीं होगा, हम नेता के बेटे हैं’

राजधानी में ड्रिंक एंड ड्राइव के मामले नहीं थम रहे।

भोपालMay 14, 2024 / 10:16 am

Sanjana Kumar

Crime

Drunk & Drive Case: भौपाल के एमपी नगर स्थित राजीव नगर में हादसे के बाद खड़ी कार.

राजधानी में ड्रिंक एंड ड्राइव के मामले नहीं थम रहे। एमपी नगर थाना इलाके के राजीव नगर झुग्गी में आधी रात को शराब के नशे में तीन युवकों ने अपनी एसयूवी कार से एक गरीब युवक को रौंद दिया। जिसकी अस्पताल में मौत हो गई।
स्थानीय लोगों के विरोध करने पर धमकी दी कि हमारा कुछ नहीं होगा। हम नेता के बेटे हैं। झुग्गीवासियों ने हिम्मत दिखाकर युवकों को घेर कर पकड़ा और तीनों को पुलिस के हवाले किया। इस हादसे में कुछ झुग्गियां और एक किराना दुकान भी टूट गई।
पुलिस के मुताबिक भोपाल के राजीव नगर निवासी संजय पुत्र फूल सिंह मन्नोरी (23) मजदूर है। रविवार की रात करीब 1 बजे वह अपनी झुग्गी के बाहर बैठा था। तभी तेज रफ्तार एसयूवी ने युवक को रौंद दिया। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।
ये भी पढ़ें : Digital Tourism: अब 3D में दिखेंगे एमपी समेत देश के ये हिस्टोरिकल प्लेसेज, AI करेगा डिजिटल संरक्षण

शराब के नशे में थे

स्थानीय रहवासियों ने बताया कि कार सवार तीनों युवक शराब के नशे में थे। कार इतनी रफ्तार में थी कि युवक कार और मलबे के बीच फंस गया। टक्कर से कुछ झुग्ग्यिां और एक किराना दुकान भी टूट गई है। पुलिस ने कार में सवार तीनों लोगों के टेस्ट कराए हैं। जिससे साफ होगा कि वे हादसे के समय नशे में थे कि नहीं।

कार सवार एक युवक भी घायल

पुलिस के अनुसार कार में सवार अभिषेक नामक युवक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। अभिषेक के अलावा कार में एसास और इंकार सवार थे। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है। सोमवार की दोपहर को पीएम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है। पुलिस जांच के बाद आगे की कार्रवाई करेगी।

Hindi News/ Bhopal / Crime News: घर के बाहर बैठे युवक पर चढ़ा दी एसयूवी, मौत, दी धमकी ‘हमारा कुछ नहीं होगा, हम नेता के बेटे हैं’

ट्रेंडिंग वीडियो