सहकारी बैकों से करीब एक हजार करोड़ का घोटाला! पढ़ें पूरी खबर

सहकारी बैकों से करीब एक हजार करोड़ का घोटाला! पढ़ें पूरी खबर

Deepesh Tiwari | Publish: Jan, 28 2019 12:16:56 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

कमलनाथ बोले : जिम्मेदारों के खिलाफ दर्ज कराउंगा एफआइआर...

भोपाल। लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर कांग्रेस कार्यालय में रविवार को बुलाई बैठक में प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने कई बातें कहीं। वहीं कमलनाथ ने किसान कर्ज माफी योजना के फायदों के बारे में भी बताया।

यहां सीएम कमलनाथ ने कहा कि भाजपा सरकार में हुए किसानों को दिए ऋणों में घोटाले के जो भी जिम्मेदार होंगे, उन सबके खिलाफ एफआइआर दर्ज कराउंगा।

कमलनाथ ने कहा, किसानों की कर्ज माफी योजना से एक बड़ा फायदा हुआ है। इससे भाजपा राज में सहकारी बैंकों में किसानों को दिए ऋणों में घोटाले सामने आ रहे हैं।

 

MUST READ : भाजपा के ये विधायक हो सकते है कांग्रेस में शामिल...

 

https://www.patrika.com/bhopal-news/these-bjp-mlas-want-to-join-congress-4028490/

अभी जो जानकारी आई है, उसके अनुसार भाजपा सरकार ने सहकारी बैकों में करीब एक हजार करोड़ का घोटाला किया है। जल्द ही इसकी रिपोर्ट सामने आ जाएगी। किसानों के नाम पर सरकारी पैसों का गबन करने वाले नहीं बचेंगे।

मैं इसकी तह तक जाऊंगा। जो भी जिम्मेदार होंगे, उन सबके खिलाफ एफआइआर दर्ज कराउंगा। हमारी सरकार किसी भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ेंगी।

अपने ही मंत्री पर सीएम ने ली चुटकी...
इसके अलावा बैठक में मंत्रियों की शिकायतें आने पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने चुटकी लेते हुए कहा, मैंने आज ही बाला बच्चन को फोन लगाकर कहा है कि मैं यह रिपोर्ट लिखवा रहा हूं कि मेरा गृह मंत्री लापता हो गया है।

congress meeting

उन्होंने कहा, मंत्रियों को खुद अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी। उनका व्यवहार और आचरण लोकहित में होना जरूरी है। वैसे भी लोकसभा चुनाव सिर पर हैं, हमें पूरी मेहनत और लगन से कांग्रेस के लिए काम करना होगा।


शिकायत पर मांगी रिपोर्ट...
बैठक में प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया से शिकायत की कि मंत्री हमारे कार्यकर्ताओं को तवज्जों नहीं दे रहे हैं और न ही अच्छा व्यवहार कर रहे हैं। इतना ही नहीं मंत्री भाजपा नेताओं को गाडिय़ों में बैठाकर घुमा रहे हैं। बाद में बावरिया ने सीएम कमलनाथ से इसकी शिकायत की।

 

MUST READ : बजट 2019: नौकरीपेशा लोगों को मिलेगी बड़ी राहत!

 

https://www.patrika.com/bhopal-news/these-relief-will-be-in-budget-2019-of-modi-sarkar-4042189/?utm_source=FacebookMPutm_medium=Social

इस पर कमलनाथ ने कहा कि आप सभी के बारे में रिपोर्ट दीजिए। लोकसभा प्रभारियों की मुझसे मुलाकात सीधे हो सके, इसके लिए अलग से अधिकारी नियुक्त होगा। उन्होंने 31 जनवरी तक जनता से फीडबैक लेकर चार-चार संभावित प्रत्याशियों के पैनल मांगे हैं।


फिर बयान से पलटे बाबरिया...
कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने एक बार फिर अपने बयान से पलटते हुए रविवार को कहा कि विधानसभा चुनाव हारे और दो-तीन चुनाव हारे नेताओं को भी लोकसभा चुनाव का टिकट दिया जाएगा। जिताऊ को टिकट दिया जाएगा। इससे पहले उन्होंने कहा था कि विधानसभा हारे नेताओं को टिकट नहीं दिया जाएगा।

इस बयान का कांग्रेस नेताओं ने विरोध किया था। बावरिया के विवादित निर्णयों को इससे पहले भी रद्द किया जा चुका है। मुख्यमंत्री कमलनाथ और बावरिया ने लोकसभा प्रभारियों की बैठक लेकर चुनाव का रोडमैप तैयार किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned