scriptसोने की चमक बरकरार, चांदी में आयी थोड़ा तेजी, जानिये क्या है आज का भाव | gold price and silver price today in bhopal | Patrika News
भोपाल

सोने की चमक बरकरार, चांदी में आयी थोड़ा तेजी, जानिये क्या है आज का भाव

GOLD PRICE AND SILVER PRICE : सोने की कीमतें स्थिर, वहीं चांदी की कीमतों में लगातार वृद्धि। जानिए क्या है आज भोपाल सर्राफा बाजार का भाव।

भोपालAug 03, 2019 / 08:17 am

KRISHNAKANT SHUKLA

Sarafa Association

सोने की चमक बरकरार, चांदी में आयी थोड़ा तेजी, जानिये क्या है आज का भाव

भोपाल . सोने की कीमतें ( gold price ) स्थिर, वहीं चांदी की कीमतों ( SILVER PRICE ) में लगातार वृद्धि हो रही। भोपाल सर्राफा बाजार ( sarafa bazar ) के अनुसार वैश्विक बाजारों के मजबूत रुख के बीच स्थानीय आभूषण विनिर्माताओं ( business ) की ( शेयरों की बड़ी संख्या में खरीददारी ) लिवाली बढ़ने से भोपाल सर्राफा बाजार में सोने की बढ़त में आंशिक बदलाव देख गया है। शनिवार को 24 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोना 35,020 रुपये और 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोना 33240 रुपये पर स्थिर रहा।

वहीं, औद्योगिक इकाइयों तथा सिक्का विनिर्माताओं का उठाव बढ़ने से चांदी में 200 रुपये की तेजी के साथ 44,300 रुपये प्रति किलोग्राम पर पहुंच गई। भोपाल सर्राफा बाजार का अनुमान है कि आने वाले कुछ महीनों सोने के भाव में तेजी आयेगी और चांदी का का मूल्य प्रति किलोग्राम सामान्य रहेगा।

शनिवार को भोपाल सर्राफा बाजार का हाल

भोपाल सर्राफा बाजार में सोने के भाव ( gold rate today )

सोना 24 कैरेट 33,240 रुपये (प्रति 10 ग्राम) – भाव स्थिर
सोना 22 कैरेट 33,240 रुपये (प्रति 10 ग्राम)

भोपाल सर्राफा बाजार में चांदी के भाव ( today silver rate )

चांदी 44,300 रुपये (प्रति 01 किलोग्राम) – 200 रुपये की बढ़त

Home / Bhopal / सोने की चमक बरकरार, चांदी में आयी थोड़ा तेजी, जानिये क्या है आज का भाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो