scriptकांग्रेस के ‘लोकतंत्र सम्मान दिवस’ पर सिंधिया का हमला, कहा- ‘100 चूहे खाकर कांग्रेस हज को चली’ | jyotiraditya sindhia attack Congress went haj after eating 100 rats | Patrika News
भोपाल

कांग्रेस के ‘लोकतंत्र सम्मान दिवस’ पर सिंधिया का हमला, कहा- ‘100 चूहे खाकर कांग्रेस हज को चली’

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राजधानी भोपाल में एक बार फिर दोहराया कि, जितनी चिंता उन्हें मेरी आज हो रही है, काश पहले हुई होती।

भोपालMar 20, 2021 / 02:19 pm

Faiz

news

कांग्रेस के ‘लोकतंत्र सम्मान दिवस’ पर सिंधिया का हमला, कहा- ‘100 चूहे खाकर कांग्रेस हज को चली’

भोपाल/ भारतीय जनता पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को राजधानी भोपाल पहुंचे। यहां सिंधिया ने कांग्रेस के लोकतंत्र सम्मान दिवस मनाने को लेकर तंज कसा। सिंधिया ने कहा कि, कांग्रेस ने अपनी 15 महीनों की सरकार के कार्यकाल के दौरान प्रदेश को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया था। प्रदेश की मौजूदा सरकार और मेरे बारे में कांग्रेस की तरफ से कई स्टेंटमेंट आ रहे हैं।सिंधिया ने राहुल गांधी समेत कांग्रेस के अन्य नेताओं के बयान पर एक बार फिर जवाब देते हुए कहा कि, मेरी जितनी चिंता इन्हें अब हो रही है, उतनी काश ये पहले कर लेते।

 

पढ़ें ये खास खबर- पुलिस अधिकारी सीख रहे हैं टकराव प्रबंधन, IIM में ले रहे 3 दिन का प्रशिक्षण


‘वो सिर्फ अपनी चिंता करें, जनता की चिंता हम कर रहे हैं’

सिंधिया ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि, बात सिर्फ मेरी ही नहीं है, बल्कि कांग्रेस ने अपने सरकारी कार्यकाल के दौरान न तो जनता की फिक्र की और न प्रदेश की। यही कारण है कि, आज देश और प्रदेश में कांग्रेस इस स्थिति में आ पहुंची है, जैसे 100 चूहे खाकर बिल्ली हज को जाती है। इस दौरान सिंधिया ने बिना किसी का नाम लिये कहा कि, ‘इसलिए उनके बारे में, दल के बारे में जितना हम कहें, उतना कम है। वो सिर्फ अपनी चिंता करें, प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह, हम और भाजपा कार्यकर्ता जनता की चिंता बराबर कर रहे हैं। जनता के कल्याण और विकास की चिंता कर रहे हैं।’


सरकार नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है- सिंधिया

इससे पहले सिंधिया ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ स्मार्ट सिटी पार्क में पौधा रोपढ़ किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि, कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेंक कर जनकल्याण वाली सरकार शिवराज जी के नेतृत्व में स्थापित की गई है। 1 साल के कार्यकाल में शिवराज सिंह के नेतृत्व में सरकार ने जनता की सेवा में केवल हर संभव प्रयास ही नहीं किए, बल्कि नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। कोरोना काल में सभी जन कल्याण की योजनाएं यथावत चलती रहीं। हमारी पार्टी, दल, एक-एक कार्यकर्ता और नेता का लक्ष्य एक है और वो है मध्य प्रदेश का विकास।

सिंधिया ने रास्ते में घायल पुलिसकर्मी को देख रुकवाया काफिला- Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x802k0t

Home / Bhopal / कांग्रेस के ‘लोकतंत्र सम्मान दिवस’ पर सिंधिया का हमला, कहा- ‘100 चूहे खाकर कांग्रेस हज को चली’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो