scriptहाथ हिलाकर पिता को कहा आखिरी अलविदा..तीसरी मंजिल से गिरा मासूम | Last Good Bye to father Child Fell From Balcony | Patrika News
भोपाल

हाथ हिलाकर पिता को कहा आखिरी अलविदा..तीसरी मंजिल से गिरा मासूम

मां और बड़े भाई के साथ पिता को बाय कहने बालकनी में आया मासूम..रैलिंग के बीच से गिरा

भोपालNov 28, 2021 / 04:08 pm

Shailendra Sharma

bhopal.jpg

भोपाल. भोपाल में एक दिलदहला देने वाले हादसे में माता-पिता की आंखों के सामने डेढ़ साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई। घटना शहर के बजरिया थाना इलाके के दुर्गा नगर सेमरा की है जहां तीसरी मंजिल की बालकनी से गिरने से मासूम बच्चे की मौत हो गई। मासूम बच्चा अपने पिता को काम पर जाते वक्त बाय करने के लिए बालकनी में आया था और तभी ये दर्दनाक घटना हो गई।

 

पापा को आखिरी सीऑफ
शाजापुर के रहने वाले राजेन्द्र विश्वकर्मा भोपाल के दुर्गा नगर सेमरा में अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ किराए के मकान में रहते हैं। राजेन्द्र फर्नीचर का काम करते हैं, रोजाना की तरह शनिवार को जब राजेन्द्र काम पर जा रहे थे तब डेढ़ साल का मासूम बेटा बिहान अपने पांच साल के बड़े भाई और मां के साथ पिता को बाय करने के लिए बालकनी में आया। इसी दौरान बिहान पर चढ़कर पिता को हाथ हिलाकर विदा कर रहा था तभी रैलिंग के बीच के गैप से वो सीधे तीसरी मंजिल से नीचे आ गिरा।

 

 

ये भी पढ़ें- आर्मी एरिया की रैकी करते पकड़ाया युवक, मोबाइल में मिली आतंकी हमलों की सर्च हिस्ट्री

 

 

घटना देख माता-पिता की चीख निकल गई और वो तुरंत घायल बेटे को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। अस्पताल में डॉक्टरों ने विहान को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि विहान के सिर और शरीर के दूसरे हिस्सों में गंभीर चोट आई थी। घटना के बाद माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है और आसपास रहने वाले लोग भी हैरान हैं।

देखें वीडियो- इंदौर जा रहे दूल्हा-दुल्हन की कार खड़े ट्रक में घुसी

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85xd9p

Home / Bhopal / हाथ हिलाकर पिता को कहा आखिरी अलविदा..तीसरी मंजिल से गिरा मासूम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो