scriptमंत्री प्रहलाद पटेल की PRO पूजा थापक ने की आत्महत्या, पुलिस को क्या है संदेह? | Madhya Pradesh cabinet minister Prahlad Patel's PRO Pooja Thapak committed suicide | Patrika News
भोपाल

मंत्री प्रहलाद पटेल की PRO पूजा थापक ने की आत्महत्या, पुलिस को क्या है संदेह?

Prahlad Patel PRO Pooja Thapak Suicide: पूजा थापक की शादी 2022 में हुई थी और उनका एक साल का बेटा भी है। पूजा का मायका इंदौर में है।

भोपालJul 10, 2024 / 03:00 pm

Manish Gite

Prahlad Patel PRO Pooja Thapak Suicide
Prahlad Patel PRO Pooja Thapak Suicide: मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल की जनसंपर्क अधिकारी पूजा थापक ने आत्महत्या कर ली। इस घटना से सभी हैरान रह गए। 30 साल की पूजा थापक भोपाल में पति के साथ रहती थी। दो साल पहले ही उनकी शादी हुई थी। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच में जुट गई है।
गोविंदपुरा थाना क्षेत्र के साकेत नगर में रहने वाली पूजा थापक जनसंपर्क विभाग की सहायक संचालक हैं और प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल (prahlad patel) की सरकारी जनसंपर्क अधिकारी हैं। मंगलवार देर रात को उन्होंने आत्महत्या कर ली। पूजा थापक अपने पति के साथ साकेत नगर में रहती थी। उनके पति मध्यप्रदेश सरकार के सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग में वैज्ञानिक हैं और सहायक संचालक स्तर के अधिकारी हैं।

कोई सुसाइट नोट नहीं मिला

भोपाल के गोविदपुरा थाने पुलिस के मुताबिक पूजा थापक ने आत्महत्या की है। उनके पति और अन्य लोग उसे लेकर एम्स अस्पताल पहुंचे थे। एम्स (aiims) से पुलिस को खबर मिली थी कि पूजा थापक (puja thapak) नाम की नवविवाहिता ने आत्महत्या की कोशिश की है। थोड़ी देर बाद इलाज के दौरान पूजा थापक की मौत हो गई। पुलिस ने साकेत नगर स्थिति उनके निवास और सभी कमरों की तलाशी भी ली है, लेकिन कोई सुसाइट नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस पूजा और उनके पति के मोबाइल की भी जांच कर रही है।
बताया गया है कि पूजा थापक का मायका इंदौर में है। 2022 में दोनों की शादी हुई थी और उनका एक साल का बेटा भी है। मायके वालों को भी बयान के लिए भोपाल बुलाया गया है।

Hindi News/ Bhopal / मंत्री प्रहलाद पटेल की PRO पूजा थापक ने की आत्महत्या, पुलिस को क्या है संदेह?

ट्रेंडिंग वीडियो