scriptसलमान खान अभी तक क्यों हैं ‘कंवारे’? सुष्मिता सेन ने खोला राज़, जानिए क्या कहा? | sushmita sen reveales about salman khan single status | Patrika News

सलमान खान अभी तक क्यों हैं ‘कंवारे’? सुष्मिता सेन ने खोला राज़, जानिए क्या कहा?

locationभोपालPublished: Aug 26, 2016 08:44:00 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

सुष्मिता सेन से उनके साथ-साथ सलमान के भी सिंगल होने के बारे में पूछा तो उन्होंने इसका हंसते हुए इसका जवाब दिया।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान एक बार फिर अपने कुंवारेपन को लेकर चर्चाओं में हैं। दरअसल, इस बार उठने वाली ऐसी चर्चाओं के पीछे जानी-मानी एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन वजह बनी हैं। सुष्मिता ने एक कार्यक्रम के दौरान सलमान पर कुछ ऐसा कहा जिसने अचानक से तूल पकड़ लिया।
हाल ही में सुष्मिता सेन से उनके साथ-साथ सलमान के भी सिंगल होने के बारे में पूछा तो उन्होंने इसका हंसते हुए इसका जवाब दिया। उन्होंने कहा कि आप शादी के सवाल दो ऐसे लोगों से करते हैं जो अपने सिंगल स्‍टेटस से खुश हैं। वो इसलिए सिंगल नहीं है कि उन्‍हें कोई मिल नहीं रहा, बल्कि इसलिये क्‍योंकि वो सिंगल रहना चाहते हैं। 
वैसे सुष्मिता ने ये तो सही कहा कि सलमान या उनके चाहने वालों की कमी नहीं थी। बस बात नहीं बन सकी। दोनों के कई रिश्ते बने, लेकिन मंजिल नहीं मिली। 



गौरतलब है कि 40 वर्षीय अभिनेत्री सुष्मिता भी अभी कुंवारी है, वही उनके फैंस उनकी शादी को लेकर भी जानना चाहते है। जिसके बारे में वे कुछ नही बताती है। वही सलमान भी ऐसे सवालो का जवाब बहुत अच्छी तरीके से देना सिख गए है। सुष्मिता ने इस दौरान ‘आंखें’ फिल्‍म से जुडे सवालों का भी जवाब दिया। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो