scriptएमपी में बारिश से हाहाकार, चार लोग बहे, हाईवे बंद, कई जगहों पर बाढ़ के हालात | MP Flood MP Rain MP Weather Update | Patrika News
भोपाल

एमपी में बारिश से हाहाकार, चार लोग बहे, हाईवे बंद, कई जगहों पर बाढ़ के हालात

MP Flood बरसात से नदी नालों में उफान आ गया है। पानी के तेज बहाव में चार लोग बह गए।

भोपालJul 08, 2024 / 09:48 pm

deepak deewan

MP Flood MP Rain MP Weather Update

MP Flood MP Rain MP Weather Update

MP Flood MP Rain MP Weather Update: एमपी में जोरदार बारिश के कारण हाहाकार सा मच गया है। रास्ते बंद हो गए हैं, कई जगहों पर बाढ़ के से हालात हैं। बरसात से नदी नालों में उफान आ गया है। पानी के तेज बहाव में चार लोग बह गए। मौसम विभाग ने प्रदेश के अधिकांश जिलों में बरसात की चेतावनी दी है।
बैतूल में जबर्दस्त बरसात के कारण भीमपुर में नदी में बाढ़ आ गई। नदी में एकाएक पानी बढ़ने से एक महिला फंस गई, बाद में उसे रस्सी के सहारे बमुश्किल निकाला गया। आष्टा में जोरदार बरसात के कारण रोड पानी में डूब गईं। ग्वालियर में भी सड़कें डूब गईं।
यह भी पढ़ें : एमपी में बड़ा हादसा, कार सहित उफनती नदी में जा गिरे अफसर, केवल एक की लाश मिली

ग्वालियर के बेहट में युवकों ने अपनी जान पर खेलकर पानी में फंसी 50 बकरियां की जान बचाई। प्रदेश में नदी नालों में कई लोग बह गए। सिवनी में उफनता नाला पार करते समय एक बुजुर्ग बह गया। नकटकिया गांव के करमलाल गौड तेज बहाव में बह गए। ग्वालियर में एक महिला सिरसौद गांव की 42 साल की बबीता शर्मा बह गईं। उनका शव एक किमी दूर मिला। प्रदेश के शिवपुरी जिले में बड़ा हादसा हुआ। यहां एक न्यायिक अधिकारी पिछोर के एडीपीओ राकेश रोशन Pichhor ADPO Rakesh Roshan कार सहित बुधना नदी में जा गिरे। बाद में पुलिस ने कार निकाली तो एक शव मिला लेकिन अफसर अभी भी लापता हैं।
भिंड के मेहगांव में बाढ़ के से हालात बने हुए हैं। यहां के गोहद में बैसली जलाशय भरा गया है जबकि बैसली नदी उफान पर है।

खरगोन में जबर्दस्त बारिश से नदी में उफान आ जाने से खंडवा झिरन्या हाईवे बंद हो गया है जिससे लोग फंस गए हैं।
जिले के पहाड़ी इलाकों में सभी नदी-नाले उफान पर हैं। झिरन्या में खंडवा-झिरन्या मार्ग पर रूपारेल नदी उफान पर आने से हाईवे बंद हो गया। कई बसें खड़ी हो गई और वाहनों की लंबी लाइन लग गई।

Hindi News/ Bhopal / एमपी में बारिश से हाहाकार, चार लोग बहे, हाईवे बंद, कई जगहों पर बाढ़ के हालात

ट्रेंडिंग वीडियो