scriptमहाकाल के दरबार में भस्म आरती में शामिल हुये कमलनाथ के मंत्री- देखें वीडियो | nag panchami - bhasmarti mahakal attend kamal nath minister | Patrika News
भोपाल

महाकाल के दरबार में भस्म आरती में शामिल हुये कमलनाथ के मंत्री- देखें वीडियो

nag panchami – bhasmarti mahakal – बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए कांग्रेस मंत्री, नागचंद्रेश्वर भगवान के भी दर्शन किए

भोपालAug 05, 2019 / 09:16 am

KRISHNAKANT SHUKLA

nag panchami

महाकाल के दरबार में भस्म आरती में सम्मिलित हुये कमलनाथ के मंत्री- देखें वीडियो

भोपाल. धर्मस्व- धार्मिक न्यास एवं जनसंपर्क ( Public Relations ) मंत्री पी सी शर्मा आज प्रातः ब्रह्म मुहूर्त में श्रावण सोमवार के पावन अवसर पर ( Ujjain ) भगवान महाकालेश्वर की भस्म आरती ( mahakal bhasmarti ) में सम्मिलित हुए। उन्होंने बाबा महाकाल ( mahakal ) का अभिषेक किया। ( congress minister ) जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा ने पूजा अर्चना कर प्रदेश की सुख-समृद्धि की कामना बाबा महाकाल से की।

 

नाग पंचमी ( nag panchami ) के अवसर पर किया अभिषेक

जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा ने नाग पंचमी के अवसर पर आज नागचंद्रेश्वर भगवान के भी दर्शन किए। उल्लेखनीय है कि नागचंद्रेश्वर भगवान के मंदिर के पट वर्ष में मात्र एक बार सिर्फ नाग पंचमी ( nag panchami pooja ) के अवसर पर ही खुलते हैं।

 

बाबा महाकाल की सवारी में भी शामिल होंगे जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा

जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा आज शाम बाबा महाकाल की सवारी में भी सम्मिलित होंगे। राजाधिराज महाकाल सावन के प्रत्येक सोमवार और भादौ मास के दो सोमवार को सायंकाल पूजा का हालचाल जानने और जनता को आशीर्वाद देने के लिए निकलते हैं। मंत्री जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा आज निकलने वाली सवारी में भी सम्मिलित होकर बाबा महाकाल का आशीर्वाद प्राप्त करेंगे।

Hindi News/ Bhopal / महाकाल के दरबार में भस्म आरती में शामिल हुये कमलनाथ के मंत्री- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो