scriptमंत्री ने कहा- 15 दिन में हेमा मालिनी के गाल जैसी बनाएंगे सड़क, बारिश के कारण कैलाश के गाल की तरह हो गई हैं | Pc sharma: controversial statement about hema malini | Patrika News
भोपाल

मंत्री ने कहा- 15 दिन में हेमा मालिनी के गाल जैसी बनाएंगे सड़क, बारिश के कारण कैलाश के गाल की तरह हो गई हैं

लालू यादव भी हेमा मालिनी के गालों पर बयान दे चुके हैं।

भोपालOct 16, 2019 / 08:21 am

Pawan Tiwari

hema_1.jpg
भोपाल. मध्यप्रदेश सरकार के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने एक विवादित बयान दिया है। मंगलवार को खराब सड़कों का निरीक्षण करने निकले मंत्री पीसी शर्मा ने जहां सड़कों को लेकर पूर्व की शिवराज सिंह चौहान सरकार पर हमला बोला तो वहीं, एक विवादित बयान भी दिया है। हालांकि इस दौरान उनके साथ लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा भी मौजूद थे और पीसी शर्मा के बयान का समर्थन कर रहे थे। पीसी शर्मा ने कहा- मध्यप्रदेश की सड़कें कैलाश विजयवर्गीय के गाल जैसी हो गई हैं हम 15 दिनों में उन्हें हेमा मालिनी के गाल की तरह बनाएंगे।

दरअसल, अरेरा कॉलोनी की सड़कों का निरीक्षण करने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए पीसी शर्मा ने शिवराज सिंह चौहान पर तंज कंसा और कहा- ‘यह वॉशिंगटन और न्यूयॉर्क की सड़कें थी कैसीं? जमके पानी गिरा और यहां गड्‌ढे ही गड्‌ढे हो गए। इसी दौरान पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा- ‘चेचक के दाग जैसे हो गए। तब मंत्री पीसी शर्मा ने अपनी बात पूरी करते हुए शर्मा ने कहा, ‘सड़कों पर गड्‌ढे कैलाश विजयवर्गीय के गाल जैसे हो गए। पीसी शर्मा ने कहा- सज्जन भाई के नेतृत्व में मुख्यमंत्री कमलनाथजी के निर्देश पर 15 दिन में सड़कों को दुरुस्त करा लिया जाएगा। नगर निगम का भी 21 करोड़ का टेंडर हो चुका है। 15 से 20 दिन में सड़कें चकाचक हो जाएंगी। हेमा मालिनी के गाल की तरह हो जाएंगी।
मंत्री ने कहा- 15 दिन में हेमा मालिनी के गाल जैसी बनाएंगे सड़क, बारिश के कारण कैलाश के गाल की तरह हो गई हैं
अमेरिका में शिवराज में बताया था एमपी की सड़कों को बेहतर
बता दें कि मध्यप्रदेश में जब शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री थे तो वह अमेरिका दौरे पर गए थे। तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यहां मध्यप्रदेश की सड़कों को अमेरिका से बेहतर बताया था। शिवराज ने कहा था ‘जब मैं वॉशिंगटन हवाई अड्डे पर उतरा और वहां सड़कों पर यात्रा की, तो मुझे लगा कि मध्यप्रदेश में सड़कें अमेरिका से बेहतर हैं।
लालू ने की थी हेमा मालिनी के गाल की तुलना
बता दें कि इससे पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने बिहार की सड़कों की तुलना हेमा मालिनी के गाल से की थी। लालू ने कहा था, हम बिहार की सड़कों को हेमा मालिनी के गालों जितना मुलायम बना देंगे। हालांकि इस बयान के बाद विवाद भी हुआ था। लेकिन बाद में लालू यादव कई मंचों से हेमा मालिनी की तारीफ करते भी नजर आए थे।

Home / Bhopal / मंत्री ने कहा- 15 दिन में हेमा मालिनी के गाल जैसी बनाएंगे सड़क, बारिश के कारण कैलाश के गाल की तरह हो गई हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो