प्रदेश बीजेपी कार्यालय के बाहर लगे सासंद साध्वी प्रज्ञा के लापता होने के पोस्टर

NSUI मेडिकल विंग के नाम से लगाए गए सांसद प्रज्ञा ठाकुर के लापता होने के पोस्टर..

By: Shailendra Sharma

Published: 16 Apr 2021, 10:01 PM IST

भोपाल. प्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है और राजधानी भोपाल कोरोना का हॉट स्पॉट बना हुआ है। जहां रोजाना बड़ी संख्या में कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं और मौतों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ रहा है। वहीं इस बीच एक बार फिर भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की तलाश शुरु हो गई है। प्रदेश बीजेपी दफ्तर के बाहर सांसद प्रज्ञा ठाकुर के लापता होने के पोस्टर चस्पा किए गए हैं। पोस्टर कांग्रेस की स्टूडेंट विंग एनएसयूआई (NSUI) की तरफ से लगाए गए हैं।

ये भी पढ़ें- अव्यवस्थाओं पर निकले आंसू : रोते हुए विधायक बोले- 'ऐसा ही रहा तो शहर में लग जाएगा लाशों का ढेर'

 

photo_2021-04-16_19-51-00.jpg

सांसद प्रज्ञा ठाकुर के लापता होने के पोस्टर
बीजेपी दफ्तर सहित भोपाल के कई स्थानों पर भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के लापता होने के पोस्टर लगे हुए हैं जो कि चर्चा का विषय बने हुए हैं। पोस्टर्स पर लिखा हुआ है कि कोरोना महामारी में भोपाल की व्यवस्था हो गई ध्वस्त, जनता ने जिन को चुना है सांसद वह अपनी मस्ती में हैं मस्त। इतना ही नहीं पोस्टर में लिखा है कि लापता सांसद को खोज कर लाने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा। पोस्टर्स पर एनएसयूआई मेडिकल विंग भी लिखा हुआ है जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि इन पोस्टर्स को एनएसयूआई की मेडिकल विंग की तरफ से छपवाया और चस्पा किया गया है।

ये भी पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्री लापता, ढूंढ कर लाओ इनाम पाओ, कांग्रेस ने जारी किया पोस्टर

pragya-thakur

बीते साल भी छपे थे सांसद के लापता पोस्टर
बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के लापता होने के पोस्टर राजधानी के इलाकों में चस्पा हुए हैं। इससे पहले पिछले साल भी कोरोना काल के दौरान साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के लापता होने के पोस्टर चस्पा किए गए थे और तब भी इसे लेकर जमकर राजनीति हुई थी। और बाद में बीजेपी की तरफ से ये जानकारी दी गई थी कि सांसद प्रज्ञा ठाकुर दिल्ली एम्स में अपना इलाज करा रही हैं।

ये भी पढ़ें- हे भगवान ! कोरोना संक्रमित जिंदा मरीज को दो बार घोषित किया मृत, अब भी चल रही हैं सांसें

 

poster_1.png

स्वास्थ्य मंत्री के लापता होने के पोस्टर भी छपे
भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से पहले प्रदेश के स्वास्थ्यमंत्री डॉ.प्रभुराम चौधरी के लापता होने के पोस्टर भी युवक कांग्रेस की तरफ से छपवाए गए हैं। मंदसौर जिले में युवक कांग्रेसी स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी की गुमशुदगी दर्ज करने का आवेदन लेकर थाने पहुंचे थे और उन्हें ढूंढ कर लाने वाले को 5100 रुपए देने का ऐलान किया है।

देखें वीडियो- बोलते-बोलते छलके विधायक संजय शुक्ला के आंसू

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned