scriptBreaking – भूरिया के खिलाफ खड़े प्रत्याशी पर राहुल गांधी का बड़ा आरोप, कहा- रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म | Rahul Gandhi visit to Jobat and Segaon | Patrika News
भोपाल

Breaking – भूरिया के खिलाफ खड़े प्रत्याशी पर राहुल गांधी का बड़ा आरोप, कहा- रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म

Rahul Gandhi visit to Jobat and Segaon

भोपालMay 06, 2024 / 03:23 pm

deepak deewan

Rahul Gandhi visit to Jobat and Segaon

Rahul Gandhi visit to Jobat and Segaon


Rahul Gandhi visit to Jobat and Segaon कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव Lok Sabha Election 2024 में प्रचार के लिए सोमवार को एमपी के दौरे पर हैं। वे खरगोन के सेगांव Segaon में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इससे पहले वे जोबट पहुंचे।यहां आयोजित जनसभा में राहुल गांधी ने बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के खिलाफ चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार के रिश्तेदार ने आदिवासी बच्ची से दुष्कर्म किया।
राहुल गांधी ने आलीराजपुर Alirajpur के जोबट Rahul Gandhi visit to Jobat में कहा कि बीजेपी को बहुमत नहीं मिल रहा। यहां जनसभा में उन्होंने कहा कि यह चुनाव बहुत अहम है, यह संविधान बचाने का चुनाव है। जनसभा में राहुल गांधी ने केंद्र में सत्ता में आने पर जातिगत जनगणना कराने और आरक्षण की सीमा बढ़ाने का भी वादा किया।
यह भी पढ़ें— Ladli Behna Yojana : लाड़ली बहनों के लिए आई अच्छी खबर, सीएम मोहन यादव ने किया बड़ा ऐलान

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जाेबट में जनसभा के माध्यम से प्रदेश के आधा दर्जन जिलों के आदिवासी वोटर्स को साधा। राहुल गांधी ने जोबट में रतलाम झाबुआ संसदीय क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया को वोट देने की अपील की।
राहुल गांधी ने कहा, ” बीजेपी और आरएसएस संविधान को खत्म करना चाहते हैं। देश के आदिवासियों, दलितों को जल, जमीन, जंगल का हक संविधान ने दिया है। हम आरक्षण को 50 प्रतिशत से ज्यादा बढ़ाएंगे। 400 की पार की बात कर रहे हैं लेकिन बीजेपी इस बार 150 पार भी नहीं पहुंचेगी।”
हम नई योजना लाएंगे ‘पहली नौकरी पक्‍की’। बेरोजगारी मिटाने के लिए हम देश के सारे ग्रेजुएट्स और डिप्लोमा होल्‍डर्स को एक साल की नौकरी का अधिकार देंगे। महालक्ष्मी योजना में महिला के बैंक अकाउंट में 1 लाख रुपए डालेंगे।

Hindi News/ Bhopal / Breaking – भूरिया के खिलाफ खड़े प्रत्याशी पर राहुल गांधी का बड़ा आरोप, कहा- रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो