script VIDEO : दोस्तों के साथ शिवराज ने झूमकर गाया- 'ये दिल तुम्हारे प्यार का मारा है दोस्तों...' | Shivraj singh chouhan dance with his friends and sang Yeh dil tumhare pyar ka mara hai dosto video | Patrika News

VIDEO : दोस्तों के साथ शिवराज ने झूमकर गाया- 'ये दिल तुम्हारे प्यार का मारा है दोस्तों...'

locationभोपालPublished: Feb 04, 2024 07:50:45 pm

Submitted by:

Faiz Mubarak

अपने दोस्तों को ये गाना डेडिकेट कते हुए पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इसका एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट किया, जो अब जमकर वायरल हो रहा है।

news
VIDEO : दोस्तों के साथ शिवराज ने झूमकर गाया- 'ये दिल तुम्हारे प्यार का मारा है दोस्तों...'

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश के साथ साथ देशभर में 'मामा' के नाम से मशहूर शिवराज सिंह चौहान अपने कामों के साथ साथ अलग अंदाज को लेकर भी हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। शिवराज का ऐसा ही अलग अंदाज रविवार को एक बार फिर देखने को मिला। इस बार शिवराज सिंह चौहान एक आयोजन में अपने दोस्तों के साथ गाना गाते और झूमते नजर आ रहे हैं। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर एक बार फिर चर्चा में आ गया है।


दरअसल, रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राजधानी भोपाल के हमीदिया कॉलेज ओल्ड स्टूडेंट एसोसिएशन के मिलन समारोह में शामिल हुए। यहां उनके बेच के अन्य सहपाठी भी आए हुए थे, जिन्हें देख शिवराज इतने खुश हुए कि अपनी पढ़ाई के दिनों को याद करते हुए मंच पर उन्होंने दोस्तों को समर्पित करते हुए गाना गाना शुरु कर दिया। उन्होंने स्टेज से ही 'एहसान मेरे दिल पर तुम्हारा है दोस्तों, ये दिल तुम्हारे प्यार का मारा है दोस्तों...' जैसे ही गाना शुरु किया, उनके बेच के सभी दोस्तों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। फिर क्या था, देखते ही देखते वो सब शिवराज के साथ मंच के पास आकर झूमने लगे। शिवराज भी उनके साथ झूमने के लिए मंच से नीचे आ गए और फिर उन सबने गाने पर झूमते हुए अपना उत्साह व्यक्त किया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- अचानक बदला मौसम, तेज बारिश, आंधी, ओले के साथ बिजली गिरने का अलर्ट जारी, जानें बड़ा अपडेट


वायरल हो रहा ये वीडियो

अपने दोस्तों को ये गाना डेडिकेट कते हुए शिवराज ने इसका एक वीडियो खुद भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट किया। साथ ही उन्होंने लिखा कि 'दुनिया में बाकी सारे साथ पीछे छूट जाते हैं, लेकिन दोस्ती कभी खत्म नहीं होती, दोस्तों का साथ हमेशा रहता है। आज फिर उन पलों को जी लिया।'

यह भी पढ़ें- टेलर से विवाद के बाद शहर में फैला तनाव, चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात


हमीदिया कॉलेज के पूर्व स्टूडेंट है शिवराज

दरअसल, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल के हमीदिया कॉलेज में पढ़ाई की है। उन्होंने यहां से दर्शनशास्त्र में एमए किया है। दरअसल, कॉलेज के पूर्व स्टूडेंट्स के स्वागत के लिए कार्यक्रम रखा गया था। वीडियो से ऐसा लग रहा है कि यह शिवराज सिंह चौहान के बैच मेट्स हैं, जिनके बीच वह गाना गा रहे हैं। वहीं कार्यक्रम स्थल में लोगों की अच्छी खासी भीड़ मौजूद है। हर कोई पूर्व सीएम के गायन के साथ उत्साह से झूम रहा है। गाने पर तालियों की गड़गड़ाहट भी साफ सुनाई दे रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो